scriptगांव-गांव व ढाणी-ढाणी में लोगों से मतदान करने का आह्वान | Call to vote with people in village-village and Dhani-Dhani | Patrika News

गांव-गांव व ढाणी-ढाणी में लोगों से मतदान करने का आह्वान

locationटोंकPublished: Mar 24, 2019 02:05:56 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला अध्यक्ष गणेश माहुर की अध्यक्षता में आयोजित हुई

National executive

निवाई जाट धर्मशाला में आयोजित भाजपा की बैठक में संबोधित करते हुए सतीश चंदेल।

निवाई. जाट धर्मशाला में शनिवार को भाजपा की बैठक आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर जिला अध्यक्ष गणेश माहुर की अध्यक्षता में आयोजित हुई, जिसमें आगामी चुनाव एवं 26 मार्च को आयोजित बैठक की तैयारियों को लेकर चर्चा की गई।

जिला अध्यक्ष गणेश महावर ने कहा कि भाजपा के प्रत्याशी सुखबीर सिंह जौनपुरिया को पार्टी ने टिकट दिया है। कार्यकर्ता गांव-गांव व ढाणी-ढाणी में लोगों से मतदान करने का आह्वान करें।

राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य सतीश चंदेल ने कहा कि विधानसभा के चुनाव का बदला लोकसभा चुनाव में लेना है। जिला प्रमुख सत्यनारायण चौधरी ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए कार्यकर्ता कमर कसे।
शहर अध्यक्ष रामअवतार शर्मा ने बताया कि मंगलवार को बड़ा बाजार में सभा का आयोजन किया जाएगा, जिसमें केंद्रीय मंत्री विजय गोयल एवं सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया सहित कई जनप्रतिनिधि एवं पदाधिकारी भाग लेंगे।
बैठक में पूर्व विधायक हीरालाल रैगर, ओमप्रकाश गुप्ता, रामसहाय वर्मा, पार्षद रतनदीप गुर्जर, महामंत्री मनोज पाटनी, देहात अध्यक्ष रामदेव गुर्जर, डीआर ममता चौधरी, एडवोकेट रमेश शर्मा एवं श्यिोजीराम फौजी सहित कई पदाधिकारी मौजूद थे।
-स्नेह मिलन समारोह आज
निवाई. तहसील मीणा समाज के तत्वावधान में स्नेह मिलन समारोह रविवार को समाज के अध्यक्ष मदनलाल मीणा के नेतृत्व में मीना छात्रावास में सुबह 11 बजे आयोजित किया जाएगा।

समारोह में मीन जयन्ती की तैयारियों को लेकर कार्य योजना तैयार की जाएगी एवं समाज के संगठन को गतिशिल बनाने सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो