scriptदर्दनाक सड़क हादसा: पत्थरों से भरे ट्रक में घुसी कार, महिला व मासूम की हुई मौत, तीन घायल | Car hit by a stone-laden truck, 2 killed, three injured | Patrika News

दर्दनाक सड़क हादसा: पत्थरों से भरे ट्रक में घुसी कार, महिला व मासूम की हुई मौत, तीन घायल

locationटोंकPublished: May 12, 2019 12:53:50 pm

Submitted by:

abdul bari

हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई व उसकी पुत्री की टोंक लेकर जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए।

accident

दर्दनाक सड़क हादसा: पत्थरों से भरे ट्रक में घुसी कार, महिला व मासूम की हुई मौत, तीन घायल

दूनी (बंथली).

जयपुर-कोटा राजमार्ग के बंथली बायपास पर रविवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां कोटा से जयपुर जा रही एक कार आगे चल रहे पत्थरों से भरे ट्रक में जा घुसी। जिससे दो लोगों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। यह हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए।
इलाके में मची चीख-पुकार
जानकारी के मुताबिक हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई व उसकी पुत्री की टोंक लेकर जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं तीन अन्य घायल हो गए। हादसे के दौरान इलाके में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को टोंक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। महिला के शव को दूनी व मासूम पुत्री के शव को टोंक अस्पताल में रखवाया गया हैं, परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो