एक माह पहले महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, पुलिस अधीक्षक को शिकायत के बाद अब हुआ मामला दर्ज

एक माह पहले महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, पुलिस अधीक्षक को शिकायत के बाद अब हुआ मामला दर्ज
एक माह पहले महिला के साथ हुआ कुछ ऐसा, पुलिस अधीक्षक को शिकायत के बाद अब हुआ मामला दर्ज

Vijay Kumar Jain | Updated: 18 Sep 2019, 02:36:53 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

देवली पुलिस थाने की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने के बाद पीडि़ता ने टोंक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुहार लगाई।

देवली. कासीर निवासी एक महिला ने गांव के कुछ लोगों पर धक्का मुक्की कर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए स्थानीय पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने बताया कि मामले में पीडि़ता सरजू पत्नी स्व. सुखलाल जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि गत 26 अगस्त को वह अपनी पुत्री शांति के साथ दोपहर 2 बजे खेत की रखवाली के लिए गई। वहां जगदीश, नानूलाल जाट व रामकरण ने उनके खेत में जानबुझकर मवेशी छोड़ दिए।

मवेशी खेत में आकर फसल को नष्ट करने लगे, जिसका उलाहना देने पर उन्होंने महिला के साथ धक्का-मुक्की कर मारपीट कर दी। वहीं मां-बेटी को नीचे गिरा दिया। पीडि़ता ने आरोप लगाया कि उनके चिल्लाने पर समीप के ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर उन्हें छुड़ा दिया। इससे पीडि़त की फसल को नुकसान हुआ है।

हांलाकि उक्त घटना गत माह की है, लेकिन स्थानीय पुलिस थाने की ओर से रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने के बाद पीडि़ता ने टोंक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में गुहार लगाई। जहां टोंक एसपी के निर्देश पर सोमवार को उक्त मामला दर्ज किया गया।

निवाई. गांव सजिया में एक युवती को डराने धमकाने वाले आरोपी को सदर गिरफ्तार कर लिया। सदर पुलिस ने बताया कि एक माह पूर्व गांव सजिया में एक युवती ने कालू पुत्र गोपाल मीणा के विरुद्ध डराने धमकाने का मामला दर्ज करवाया थाख् जिसे गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया। इसी प्रकार भडक़पुरा निवासी कैलाश पुत्र माधो गुर्जर को हत्या करने के प्रयास में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned