scriptखेत पर रखवाली करने के लिए जा रहे युवक की हत्या का कराया मामला दर्ज | Case filed for killing the young man | Patrika News

खेत पर रखवाली करने के लिए जा रहे युवक की हत्या का कराया मामला दर्ज

locationटोंकPublished: Aug 07, 2020 08:51:13 pm

Submitted by:

pawan sharma

रात को घर से खेत पर रखवाली करने के लिए जा युवक के साथ मारपीट कर उसकी हत्या का मामला पिता ने थाने में दर्ज कराया है।
 

खेत पर रखवाली करने के लिए जा रहे युवक की हत्या का कराया मामला दर्ज

खेत पर रखवाली करने के लिए जा रहे युवक की हत्या का कराया मामला दर्ज

टोडारायसिंह. उपखण्ड क्षेत्र के टोपा गांव में 26 वर्षीय एक युवक के साथ मारपीट कर हत्या करने का मामला किया दर्ज किया गया है। थानाप्रभारी नरेश कुमार शर्मा ने मृतक के पिता रंगलाल मीणा की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया कि राजेन्द्र बुधवार रात घर से खेत पर रखवाली करने के लिए जा रहा था।
इसी बीच सरकारी नाड़ी के निकट थड़ी पर शंकर व भंवर लाल पुत्र शिवजी लाल मीणा तथा राजेश पुत्र शंकर लाल मीणा ने लकड़ी व सरियों से मारपीट कर उसे गंभीर रूप से घायल कर मौके से फरार हो गए। वहीं सूचना पर राजेश के पिता घटनास्थल पर पहुंचे और उसे गंभीर हालत में घर लेकर आए, जहां देर रात उसकी मृत्यु हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र टोडारायसिंह में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया तथा मृतक के पिता की ओर से रिपोर्ट कर शव परिजनों के सुपुर्द किया दिया।

इधर, हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा चक्रवर्ती सिंह राठौड़ सीएससी टोडारायसिंह पहुंचे, जहां मृतक के परिजनों से मामले की जानकारी ली तथा मौके पर पहुंचक मौका मुआयना किया। थानाप्रभारी ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में नामजद आरोपी शंकर लाल मीणा को हिरासत में लिया है।
पूर्व उप सरपंच के साथ सरपंच ने मारपीट
निवाई. बरोनी थाने के मुख्य द्वार पर समझाने पहुंचे पूर्व उप सरपंच के साथ ग्राम पंचायत रजवास सरपंच ने मारपीट कर दी। इस पर पूर्व उप सरपंच ने सरपंच के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवा दिया। ग्राम पंचायत रजवास के पूर्व उप सरपंच रामलाल पुत्र छीतरमल शर्मा ने बरोनी थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है कि ग्राम रजवास के सरपंच कानाराम जाट और गांव के हेमराज जाट के विवाद हो गया था।
इस पर उसे समझौता करने बुलाया। उसके समझौता करने थाने गेट पर पहुंचने पर सरपंच कानाराम ने गला दबाकर मारपीट की, जिससे गाल पर चोटें आई है। वहां अन्य लोगों ने बीच-बचाव कर छुड़वाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो