scriptvideo: मुख्य बाजार मेें एक दुकान से चोरी का प्रयास, दूसरी से चुरा ले गए नकदी व सामान | Cash and goods stolen from the shop in the main market | Patrika News

video: मुख्य बाजार मेें एक दुकान से चोरी का प्रयास, दूसरी से चुरा ले गए नकदी व सामान

locationटोंकPublished: Jun 17, 2019 08:12:31 pm

Submitted by:

pawan sharma

कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्वाधिक गश्त वाले मुख्य बाजार स्थित एक दुकान से चोर नकदी समेत सामान ले गए। वहीं एक अन्य दुकान में चोरी का प्रयास किया।

cash-and-goods-stolen-from-the-shop-in-the-main-market

video: मुख्य बाजार मेें एक दुकान से चोरी का प्रयास, दूसरी से चुरा ले गए नकदी व सामान

टोंक. कोतवाली थाना क्षेत्र के सर्वाधिक गश्त वाले मुख्य बाजार स्थित एक दुकान से चोर रविवार रात नकदी समेत सामान ले गए। वहीं एक अन्य दुकान में चोरी का प्रयास किया। दुकान में चोरी बड़ा कुआं स्थित बसंतीलाल जैन की दुकान में हुई। रात को चोरों ने उसकी दुकान का ताला तथा कुंदी तोड़ दी।
इसके बाद वे अंदर घुसे और सिगरेट के बंडल, व 50 हजार रुपए समेत करीब 70 हजार रुपए का सामान ले गए। इसका पता सोमवार सुबह पड़ोसिया को दुकान के ताले टूटे देखने पर लगा।
बसंती लाल दुकान आया तो दरवाजे के ताले टूटे हुए हुए थे। अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। गल्ले में रखे रुपए गायब थे। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

पहले भी हुई थी चोरी
चोरी का प्रयास रामकृष्ण मंदिर के समीप नौशे मियां के पुल के पास राजेश कुमार जैन की दुकान में हुआ। यहां चोरों ने दुकान पर लगे तीन ताले तोड़ दिए, लेकिन वे सेंटर ताला नहीं तोड़ पाए।
सम्भवतया किसी के आने पर चोर फरार हो गए। ऐसे में इस दुकान में चोरी होने से बच गई। राजेश ने बताया कि चार साल पहले भी उसकी दुकान से चोर सामान ले गए।
उन्होंने बताया कि नौशेमियां का पुल तथा बड़ा कुआं क्षेत्र सर्वाधिक पुलिस गश्त वाला इलाका है। इसके बावजूद चोरी होना गम्भीर है।

बिजली की केबल चुरा ले गए चोर
देवली. बंथली ग्राम पंचायत की ओर से संचालित जनता जल योजना के तहत नलकूप पर लगी बिजली की केबल को चोर शनिवार रात चुरा ले गए। मामले को लेकर सोमवार को सरपंच रामस्वरुप जाट ने दूनी थाने में रिपोर्ट दी है।
इसमें बताया कि पंचायत में जलापूर्ति के लिए जनता जल योजना के तहत सरकारी नलकूप लगा हुआ है। गत शनिवार को अज्ञात चोर नलकूप पर लगी बिजली की केबल ही चुरा ले गए।

पहले भी करीब आधा दर्जन बार उक्त केबल चोरी हो चुकी है। जिसकी थाना पुलिस में रिपोर्ट दी गई, लेकिन अब तक किसी मामले में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो