scriptदुकानदार का निकला दिवाला, चोरों की हुई दिवाली | Cash stolen cash from the shop | Patrika News

दुकानदार का निकला दिवाला, चोरों की हुई दिवाली

locationटोंकPublished: Sep 25, 2017 08:16:46 am

Submitted by:

pawan sharma

दुकान की तिजोरी से चोर दिनदहाड़े हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर गए।

दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात

बंथली. क्षेत्र के दूनी दूणजा माता मार्ग स्थित दुकान की तिजोरी से चोर रविवार को दिनदहाड़े हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर गए।

बंथली.

क्षेत्र के दूनी दूणजा माता मार्ग स्थित दुकान की तिजोरी से चोर रविवार को दिनदहाड़े हजारों की नकदी पर हाथ साफ कर गए। पुलिस के अनुसार वारदात मुकेश कुमार गुगलिया की मुख्य बाजार स्थित किराणे की दुकान में हुई। दुकानदार के दोपहर में खाना खाने घर जाने के बाद मौका देख चोर दुकान में रखी तिजोरी में 20 हजार की नकदी पार कर ले गया।
वहीं चोर ने तिजोरी में रखे पांच, दस एवं बीस रुपए के नोटों को हाथ तक नहीं लगाया। इधर, वारदात के बाद पारस गुगलिया, मुकेश गौखरू व सैकड़ों व्यापारियों ने दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात पर पुलिस की कार्यप्रणाली का नाराजगी जताई तथा चोरी का सुराग लगाने की मांग की। सूचना पर पहुंचे थाना एएसआई रामदयाल मीणा सहित पुलिसकर्मियों ने मौका मुआयना कर चोरों की तलाश शुरू की।

शटर ऊंचा कर ले गए लाखों के टायर
निवाई. राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित टायर की दुकान का शटर ऊंचा कर चोर लाखों रुपए के टायर ले गए। वारदात झिलाय पुलिया के पास स्थित श्रीगुरुनानक टायर्स की दुकान में हुई। दुकान मालिक मनोहर करनाणी ने बताया कि सुबह परिवार की ही बेटी घर से बस में बैठकर स्कूल जा रही थी। रास्ते में दुकान का शटर ऊंचा देख उसने घर पर सूचना दी।
चोर दुकान में रखे ट्रक, टै्रक्टर, कार एवं बाइक के करीब 8 से 10 लाख रुपए के टायर एवं करीब 42 हजार रुपए की नकदी ले गए। पुलिस को दुकान के बाहर ट्रक के टायरों के निशान मिले। गौरतलब है कि हनुमाननगर स्थित कर्नल राजाराम के घर से गुरुवार रात ताले तोडकऱ चोर लाखों रुपए के जेवरात एवं कपड़े चुराकर ले गए थे।

तीन जीपों से बैट्रियां चोरी
टोंक. शहर के आदर्शनगर क्षेत्र में घरों के बाहर खड़ी तीन जीपों से शनिवार को चोर बैट्रियां खोल ले गए। पीडि़तों ने चोरी का मामला कोतवाली में दर्ज कराया है। आदर्शनगर क्षेत्र में रहने वाले महावीर यादव, प्रभुलाल यादव व प्रहलाद चौधरी ने बताया कि उन्होंने घरों के बाहर जीप खड़ी कीथी। सुबह जब देखा तो जीपों से बैट्रियां गायब थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो