२7 ग्राम स्मैक बेचते पकड़ा

42 हजार भी किए बरामद



टोंक. कोतवाली थाना पुलिस ने टोंक देवली रोड पर स्मैक बेचते एक जने को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके पास से २७ ग्राम १० मिलीग्राम स्मैक, स्मैक बिक्री राशि ४२ हजार, इलेक्ट्रॉनिक मिनी कांटा, जीपर थैलियां व मोटरसाइकिल बरामद की है। नशे के खिलाफ कार्रवाईके लिए पुलिस अधीक्षक आदर्शसिधू ने निर्देश दिए थे। इस पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिनकुमार शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक सौरभ तिवारी के निर्देशन तथा कोतवाली थाना प्रभारी विजयशंकर शर्माके नेतृत्व में टीम ने शहर के देवली रोड पर नाकाबंदी की। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने संदिग्धों की तलाशी ली। इसमें मोटरसाइकिल पर एक जना आता मिला। संदेह के आधार पर उसकी जांच की तो उसके पास स्मैक मिली। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। स्मैक बेचने का आरोपी श्योपुरी पक्काबंधा सदर थाना निवासी रतिराम उर्फकालू पुत्र प्रभुलाल गुर्जर है। पुलिस उसके पास से स्मैक तथा राशि बरामद की है। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू की है। पुलिस पता लगा रही हैकि वह स्मैक कहां से लाकर किसको बेचता है।

27 बंधुआ मजदूरों को करवाया मुक्त
मालपुरा. उपखंड के कांटोली गांव में जिला कलक्टर के. के. शर्माके निर्देशानुसार बुधवार को तहसीलदार अनिल चौधरी ने कार्रवाईकरते हुए अमन ईंट भट्टे से उत्तर प्रदेश के अमरोहा निवासी 27 बंधुआ मजदूरों को मुक्त कराया है। ये मजदूर ठेकेदार की ओर से लाए गए थे, लेकिन ईंट भट्टे पर कार्य शुरू नहीं होने एवं श्रमिकों को धोखे में आने का संदेह होने पर उन्होंने जिला कलक्टर के यहां शिकायत की थी। इस पर जिला कलक्टर के निर्देशानुसार तहसीलदार अनिल कुमार चौधरी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी की। मजदूरों के बयान लिए उसके आधार पर सभी श्रमिकों को मुक्त कराकर जयपुर से अमरोहा उत्तर प्रदेश के लिए भेजा गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned