scriptमालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरों से शहर की हर गतिविधियों पर निगरानी | CCTV monitors everything in Malpura | Patrika News

मालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरों से शहर की हर गतिविधियों पर निगरानी

locationटोंकPublished: Oct 18, 2019 03:17:07 pm

Submitted by:

pawan sharma

मालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरें लगाए जाने से पुलिस को शहर में हो रही गतिविधियों पर निगरानी रखने में राहत मिली है।

मालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरों से शहर की हर गतिविधियों पर निगरानी

मालपुरा में 68 सीसीटीवी कैमरों से शहर की हर गतिविधियों पर निगरानी

मालपुरा. दशहरा महोत्सव समिति की ओर से विजयादशमी पर निकाली गई शोभायात्रा पर 8 अक्टूबर को टोडारायसिंह रोड पर एक समुदाय विशेष के लोगों द्वारा किए गए पथराव के बाद लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू में गुरुवार को 17 घंटे की ढील से बाजारों में रौनक रही, वहीं कस्बे में जन-जीवन सामान्य रहा।
read more:घर से बाहर निकलते ही महिला से चेन स्नैचिंग का प्रयास, लोगों ने पिछा किया तो बाइक छोड़ भागा आरोपी

प्रशासन की ओर से छूट के दौरान कस्बें के मुख्य-मुख्य स्थानों व चौराहों पर पुलिस का माकुल इंतजाम किया गया तथा अधिकारी लगातार बारी-बारी से गश्त करते नजर आए। वहीं दोनों पक्षों की ओर से दर्ज करवाए गए मामलों में पुलिस वीडियो व सीसीटीवी फुटैज के आधार पर संदिग्धोंं को बुलाकर अनुसंधान कर रही है।

68 सीसीटीवी कैमरों से पुलिस अधिकारी कर रहे है निगरानी
नगर पालिका की ओर से कस्बे में एक साथ 68 सीसीटीवी कैमरें लगाए जाने से पुलिस को शहर में हो रही गतिविधियों पर निगरानी रखने में राहत मिली है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरिया ने बताया कि कस्बें के प्रमुख प्रमुख मार्गों, धार्मिक स्थलों, चौराहों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाने से कफ्र्यू की ढील के दौरान थाना प्रभारी एवं एक अन्य अधिकारी इन पर पूरी नजर बनाए हुए है।
read more:टोंक में हुई रोडवेजकर्मियों की प्रदेशस्तरीय रैली, सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी का लगाया आरोप, नारे लगा किया प्रदर्शन

20 तक बंद है इंटरनेट
कस्बें में इंटरनेट सेवाओं पर 20 अक्टूबर तक लगाई गई रोक के चलते खाद्य सुरक्षा के लाभार्थियों को राशन डीलरों द्वारा पोस मशीन नहीं चलने के कारण गेहूं व अन्य सामग्रियों का वितरण नहीं हो पा रहा है। वहीं बाजार में व्यापारियों ने बताया कि इंटरनेट बंद होने के कारण ऑनलाइन ट्रांजेक्शन नहीं हो पा रहा है, ई मित्र कियोस्क बंद पडे है, जिससे समर्थन मूल्य पर मूंग व उड़द की तुलाई करने के लिए टोकन के ऑनलाइन आवेदन नहीं हो पा रहे है।

ट्रेंडिंग वीडियो