साड़ी की दुकान का शटर तोड़ चांदी के सिक्के, नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

साड़ी की दुकान का शटर तोड़ चांदी के सिक्के, नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम
साड़ी की दुकान का शटर तोड़ चांदी के सिक्के, नकदी व अन्य सामान चुरा ले गए चोर, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा घटनाक्रम

Pawan Kumar Sharma | Publish: Sep, 23 2019 11:42:18 AM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसमें तीन जने चोरी करते दिखाई दिए।

 

टोंक.शहर के बड़ा तख्ता स्थित साड़ी की दुकान से चोर रविवार तडक़े नकदी व सामान पर हाथ साफ कर गए। ये दुकान पवन कंटान की है। दुकान का शटर टूटा देख आस-पास के लोगों ने पवन को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पवन को गल्ले में रखे दस हजार रुपए, चांदी के सिक्के समेत अन्य सामान गायब मिला।

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो उसमें तीन जने चोरी करते दिखाई दिए। सूचना के बाद पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्जकर कैमरे के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने बताया कि दुकान में चोरी करने के लिए तीन जने लोहे के सरिए व लकड़ी की बल्लियां साथ लेकर आए थे।

read more:खनन का खेल: जमींदोज हुए पहाड़, गड्ढों में बदली बनास, रोक के बाद भी लगातार जारी है बजरी व पत्थर का खनन

उन्होंने शटर को इक तरफ से तोड़ा और अंदर घुस गए। ये वारदात तडक़े 4 बजकर 20 मिनट पर हुई। करीब 15 मिनट में ही चोर सामान व नकदी ले गए। इधर, साड़ी दुकान में हुई चोरी से व्यापार महासंघ एवं व्यापार संघ में नाराजगी है।


दानपात्र तोड़ नकदी चोरी मामले में दो गिरफ्तार

दूनी. दूनी थाना क्षेत्र के हनुमानपुरा तन स्थित चावण्ड़ माता मंदिर से गत दिनों दानपात्र तोड़ नकदी चोरी मामले में गिरफ्तार दो आरोपितों को पुलिस ने रविवार टोंक न्यायालय में पेश किया जहां न्यायिक मजिस्ट्रेट ने उन्हें पुलिस को एक दिन के रिमाण्ड़ पर सौंप दिया। वही पुलिस ने आरोपितों से घटना कारित करने के कार्य में ली गई बाइक भी जब्त कर ली।

read more:सात दिन बाद भी बीसलपुर के पास बनास में बहे युवक का नही लगा कोई सुराग, एसडीआरएफ की टीम लौटी वापस

थाना सहायक उपनिरीक्षक बालकिशन शर्मा ने बताया की आरोपित जेथल्या थाना टोड़ारायसिंह निवासी हेमराज पुत्र रामलाल गुर्जर व मोरड़ा निवासी रामफूल पुत्र श्रवणलाल कुमावत है। उन्होंने बताया की आरोपित 14 सितम्बर की दौपहर में बाइक पर सवार होकर माता मंदिर आए ओर मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ अंदर प्रवेश किया ओर वहा रखे दानपात्र का ताला तोड़ नकदी चुरा ले गए। सहायक उपनिरीक्षक बालकिशन शर्मा ने बताया की रिमाण्ड़ अवधि में दोनो आरोपितों से पुछताछ की जा रही इससे ओर कई मामले खुलने की उम्मीद है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned