CLG meeting: परस्पर एक-दूसरे में सहयोग की रखे भावना, आपसी सौहार्द व प्रेम से मनाए त्यौहार

थाना परिसर में शुक्रवार शाम होली के त्यौहार को लेकर सामुदायिक समन्वय समिति, शांति समिति एवं एकता मंच की संयुक्त बैठक में त्यौहारें पर परस्पर एक-दूसरे में सहयोग की भावना रख आपसी सौहार्द व प्रेम से त्यौहार को मनाएं।

By: pawan sharma

Published: 07 Mar 2020, 01:26 PM IST

मालपुरा. थाना परिसर में शुक्रवार शाम होली के त्यौहार को लेकर सामुदायिक समन्वय समिति, शांति समिति एवं एकता मंच की संयुक्त बैठक उपखण्ड अधिकारी डॉ राकेश कुमार मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरियां, वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौड की मौजूदगी में आयोजित की गई, जिसमें होली व धूलण्डी के पर्व को आपसी भाईचारे व सौहार्द के साथ मनाए जाने व समय पर पेयजल सप्लाई करने का निर्णय लिया गया।


बैठक में उपखण्ड अधिकारी ने कहा कि त्योहार आपसी प्रेम व भाईचारे की भावना से मनाना चाहिए दोनों ही समुदाय के लोग परस्पर एक-दूसरे के त्यौहार में सहयोग की भावना रखते हुए आपसी सौहार्द बनाए रखे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोरधन लाल सौंकरियां ने डीजे का उपयोग किसी भी जुलूस में नहीं करने की बात कही।

बैठक में पालिकाध्यक्ष आशा नामा, तहसीलदार अनिल चौधरी, अधिशाषी अधिकारी सीमा चौधरी सहित जलदाय विभाग व विद्युत विभाग के अभियंता ने भी विचार व्यक्त किए। बैठक में धुलण्डी पर जलदाय विभाग द्वारा दोपहर में 12 बजे पानी की सप्लाई किए जाने की बात कही गई।

बैठक में डॉ राजकुमार गुप्ता ने कोरोना वायरस के प्रकोप को ध्यान में रखते हुए इस वर्ष समूह में होली नहीं मनाने की अपील की। बैठक में थाना प्रभारी रवीन्द्र सिंह, इकबाल, महावीर नामा, रवि कुमार जैन, भाजपा शहर अध्यक्ष त्रिलोक जैन, इशहाक नकवी, एडवाकेट रघुवीर सिंह आखतड़ी, राजेन्द्र राजपुरोहित सहित कई सदस्य उपस्थित थे।

शांति व सौहार्दपूर्वक मनाए होली
टोडारायसिंह. शांति व सौहार्द पूर्वक होली का पर्व मनाने को लेकर शुक्रवार को थाने में उपखण्ड अधिकारी डॉ. सूरजसिंह नेगी की अध्यक्षता में सीएलजी सदस्यों की बैठक हुई। बैठक में एसडीएम ने कस्बे समेत ग्रामीण क्षेत्र में शांति व सौहार्द पूर्वक होली का पर्व मनाने का आह्वान किया। इस दौरान दुलण्डी तथा होली के तीसरे दिन कस्बे में निकाली जाने वाली ईलाहजी व बादशाह की सवारी की व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की।

उन्होंने सवारी के दौरान शांति बनाए रखने तथा अभद्र व्यवहारों पर अंकुश बनाए रखने की बात कही। इस दौरान तहसीलदार मनमोहन गुप्ता, थाना प्रभारी नरेश शर्मा, भासू सरपंच जगराज सिंह, कैलाश आर्यवीर, पुष्पचंद जैन, करुनानिधी शर्मा, जहुरद्दीन, अनिल शर्मा, प्रहलाद चांवला, प्रेमचंद शर्मा, दिनेश शर्मा, हेमेन्द्र सैनी, छोटूलाल सैनी, गोवर्धनलाल जाट, भरतलाल जौशी समेत अन्य सीएलजी सदस्य मौजूद थे।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned