scriptकोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर तीन कपड़ा व्यापारी की दुकानें की सीज | Ces of shops on Corona guide line infringement | Patrika News

कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर तीन कपड़ा व्यापारी की दुकानें की सीज

locationटोंकPublished: Apr 15, 2021 08:02:36 pm

Submitted by:

pawan sharma

बाजार में गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर नायब तहसीलदार नीलमराज बांशीवाल के निर्देशन में तीन कपड़ा व्यापारियों की दुकानें सीज कर दीग गई। साथ ही आधा दर्जन से अधिक व्यापारी के चालान कर डेढ़ हजार से अधिक राशि का जुर्माना वसूला।

कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर तीन कपड़ा व्यापारी की दुकानें की सीज

कोरोना गाइड लाइन का उल्लंघन करने पर तीन कपड़ा व्यापारी की दुकानें की सीज

दूनी. मुख्य बाजार में गाइडलाइन की पालना नहीं करने पर नायब तहसीलदार नीलमराज बांशीवाल के निर्देशन में तीन कपड़ा व्यापारियों की दुकानें सीज कर दीग गई। साथ ही आधा दर्जन से अधिक व्यापारी के चालान कर डेढ़ हजार से अधिक राशि का जुर्माना वसूला। कार्रवाई की सूचना के बाद व्यापारियों में हडक़म्प मच गया और उन्होंने खरीदारों को दुकानों से बाहर निकाल दिया। प्रशासन के जाने के बाद फिर दुकानों में भीड़ उमड़ पड़ी।
पटवारी आशीष गोयल ने बताया कि नायब तहसीलदार एवं पुलिस के साथ मुख्य बाजार पहुंचे जहां निरीक्षण में सरकार की जारी कोविड-19 की पालना नहीं होने के बाद कपड़ा व्यापारी चेतनकुमार जैन व हेमचंद सुवालका की दुकान 72 घंटे एवं गोपाल नामा की दुकान 24 घंटे के लिए सीज करने की कार्रवाई की गई।
दुकानें सीज करने की कार्रवाई के दौरान एक व्यापारी एवं प्रशासन के बीच मामूली तकरार भी हुई। बाद में पुलिसकर्मियों ने व्यापारी को गाइडलाइन पालना नहीं करने का वीडियो दिखाकर शांत कराया। इसके बाद नायब तहसीलदार ने कस्बे में आयोजित भोज आयोजक को पाबंद कर मास्क नहीं लगाने एवं सोशल डिस्टेंस नहीं रखने पर आधा दर्जन से अधिक व्यापारियों के चालान कर एक हजार 700 रुपए का जुर्माना भी वसूल किया।
कार्रवाई के दौरान मनीष मीणा, रामसिंह चौधरी, राजाराम गोस्वामी, पुलिसकर्मी बाबूलाल चौधरी, राजेश जाट व अन्य कार्मिक भी मौजूद थे। इधर, नायब तहसीलदार ने बताया कि प्रतिदिन सख्ती से कार्रवाई करने के साथ ही लोगों को जागरूक कर महामारी से बचाव की अपील करेंगे।
35 दुकानदारों के लिए रेंडम सैंपल

आवां. कस्बे में गुरुवार को जिला कलक्टर के आदेश पर 35 दुकानदारों के कोरोना के रेंडम सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं। लैब टेक्नीशियन ओम प्रकाश बैरवा ने बताया कि कस्बे से सब्जी के ठेले वालों, मिठाई की दुकान वालों, डेरी वालों, जनरल स्टोर आदि दुकानदारों के कोरोना रेंडम सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो