scriptघर से बाहर निकलते ही महिला से चेन स्नैचिंग का प्रयास, लोगों ने पिछा किया तो बाइक छोड़ भागा आरोपी | Chain snatching attempt from a woman outside the house | Patrika News

घर से बाहर निकलते ही महिला से चेन स्नैचिंग का प्रयास, लोगों ने पिछा किया तो बाइक छोड़ भागा आरोपी

locationटोंकPublished: Oct 18, 2019 10:34:41 am

Submitted by:

pawan sharma

Chain snatching: घर से बाहर निकली महिला के गले से चेन स्नैचिंग का प्रयास किया गया।
 

घर से बाहर निकलते ही महिला से चेन स्नैचिंग का प्रयास, लोगों ने पिछा किया तो बाइक छोड़ भागा आरोपी

घर से बाहर निकलते ही महिला से चेन स्नैचिंग का प्रयास, लोगों ने पिछा किया तो बाइक छोड़ भागा आरोपी

देवली. शहर से सटी हनुमाननगर क्षेत्र की ज्योति कॉलोनी में बुधवार रात घर से बाहर निकली महिला के गले से चेन स्नैचिंग का प्रयास किया गया। हांलाकि चेन स्नैचर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाया। वहीं पकडऩे के भय से आरोपी बाइक छोडकऱ भाग छूटा, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया।
read more:टोंक में हुई रोडवेजकर्मियों की प्रदेशस्तरीय रैली, सरकार के खिलाफ वादा खिलाफी का लगाया आरोप, नारे लगा किया प्रदर्शन

देवली थाने के एएसआई सतीश शर्मा ने बताया कि उक्त घटना ज्योति कॉलोनी की है। जहां रात करीब 8 बजे एक महिला घर से बाहर निकली। वहीं कॉलोनी में चेन झपटने की फिराक में बाइक के साथ खड़ा स्नैचर महिला के नजदीक आया, जिसने पीछे से महिला के गले पर झपट्टा मारा।
एकाएक हुए हमले से महिला घबरा गई। महिला ने समीप खड़े लोगों को चिल्लाकर स्नेचर की जानकारी दी। महिला का इशारा पाते ही लोगों ने स्नैचर का पीछा शुरू किया। लेकिन तब तक स्नैचर शहर के पेट्रोल पम्प चौराहे पर आ गया। पुलिस ने बताया कि चेन स्नैचर को बाइक में पेट्रोल खत्म होने का भय था।
read more:मालपुरा कर्फ्यू में आज रात 10 बजे तक रहेगी ढील, इंटरनेट 20 तक बंद

इस वजह से वह बाइक छोडकऱ भाग छूटा। उधर, सूचना पर देवली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि उक्त बाइक नई है, जिसकी दोनों प्लेट पर नम्बर नहीं है। ऐसे में उक्त बाइक चुनाई होने का अंदेशा लग रहा है।
कैण्डल मार्च निकालकर मृतकों को दी श्रद्धाजंलि, आरोपियों को शीघ्र सजा दिलाए जाने की मांग

देवली.पश्चिमी बंगाल के मुर्शिदाबाद में गत दिनों एक परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के विरोध में तथा मृतकों परिजनों को श्रद्धाजंलि देने को लेकर बुधवार रात सर्व समाज ने कैण्डल मार्च निकाला। इससे पहले तहसील के मुख्य द्वार पर दर्जनों कार्यकर्ता एकत्र हुए। यहां से कार्यकर्ता कैण्डल जलाकर रैली के रुप में रवाना हुए।
read more:सब्जी मंडी को किया कंडम घोषित, नगर परिषद ने जारी किया मंडी को खाली करने का नोटिस, बाहर बैठेेंगे विक्रेता

उक्त मार्च नगर पालिका, एसबीआइ चौराहा होते हुए महाराणा प्रताप सर्कल पहुंचा। जहां सर्कल पर सदस्यों ने कैण्डल समर्पित की। इस दौरान पालिका उपाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह चौधरी व विहिप के प्रखण्ड अध्यक्ष कृष्ण गोपाल शर्मा ने हत्या के दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की बात कही, ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो।
आरएसएस के प्रचारक सहदेव सिहं ने देशभक्ति गीत गाया। इस दौरान मार्च में ललित पांचाल, सुरेन्द्र नामा, भरत वाल्मीकि, अरुण डिडवानिया, अजय ङ्क्षसह, आशीष पंचोली, अशोक दुबे, हनुवंत सिंह, परमेश्वर, सत्यनारायण साहू सहित उपस्थित थे।

ट्रेंडिंग वीडियो