scriptमालपुरा कर्फ्यू में ढील के बाद बढ़ी चहल-कदमी, आज सुबह 6 से शाम 6 बजे तक रहेगी12 घंटे की ढील | Chaos in the height after the relaxation in Malpura curfew | Patrika News

मालपुरा कर्फ्यू में ढील के बाद बढ़ी चहल-कदमी, आज सुबह 6 से शाम 6 बजे तक रहेगी12 घंटे की ढील

locationटोंकPublished: Oct 14, 2019 08:47:15 pm

Submitted by:

pawan sharma

Communal Tension in Malpura: मालपुरा में 6 दिन पूर्व लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू में सोमवार को 10 घंटे की ढील मिलने से दिनभर बाजारों में लोगों की चहल-कदमी बनी रही।

मालपुरा कर्फ्यू  में ढील के बाद बढ़ी चहल-कदमी, आज सुबह 6 से शाम 6 बजे तक रहेगी12 घंटे की ढील

मालपुरा कर्फ्यू में ढील के बाद बढ़ी चहल-कदमी, आज सुबह 6 से शाम 6 बजे तक रहेगी12 घंटे की ढील

मालपुरा. शहर में विजयादशमी पर भगवान राम की शोभायात्रा पर हुए पथराव मामले में प्रशासन की ओर से 6 दिन पूर्व लगाए गए बेमियादी कर्फ्यू में सोमवार को 10 घंटे की ढील मिलने से दिनभर बाजारों में लोगों की चहल-कदमी बनी रही। दुपहिया व चौपहियां वाहनों की आवाजाही शुरू होने से जन-जीवन सामान्य सा नजर आने लगा है।
read more:मीसा बंदियों की पेंशन बंद कर सरकार ने उड़ाया लोकतंत्र का मजाक

दस घंटों की छूट के चलते शहर में संचालित विभिन्न सरकारी व गैर सरकारी शिक्षण संस्थानों में शिक्षण कार्य शुरू हुआ। कार्यालयों में भी कार्य बहाल होने से आमजन ने राहत की सांस ली। शहर में मंगलवार को 12 घंटे सुबह 6 से शाम 6 बजे तक ढील रहेगी।
read moreनिकाय प्रमुख, मेयर और सभापति के चुनाव अप्रत्यक्ष रूप से करवाने के फैसले के बाद सभापति चांडक बोले फिर लड़ूंगा चुनाव

विद्यार्थियों की बढ़ी चहल-कदमी
सोमवार को सरकारी व गैर सरकारी विद्यालय खुलने के साथ ही विद्यालयों में विद्यार्थियों के आने जाने का सिलसिला शुरू हो गया। अधिकांश विद्यालयों में 70 से 8 0 प्रतिशित बच्चों के आने से गत 6 दिनों से थमा पढ़ाई का क्रम शुरू हुआ। कस्बे के सभी सरकारी कार्यालय व बैंकों में भी तेजी से काम काज शुरू हुआ।
read more:1 दिसंबर से टोल होंगे कैश फ्री, बिना फास्ट टैग वाली गाड़ियों की हाइवे पर नो एंट्री


सभी मार्गों पर वाहनों की आवाजाही
कर्फ्यू के चलते कस्बे से जुड़े सभी सडक़ मार्गों को बंद कर दिए जाने से सडक़ों पर सन्नाटा पसरा हुआ था। प्रशासन की ओर से रविवार से कफ्र्यू में ढील का समय बढाए जाने व वाहनों की आवाजाही करने से सडक़ों पर रौनक लौटी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो