ट्रक की टक्कर से पिता के साथ बाइक पर सवार बालक की मौत

Pawan Kumar Sharma | Publish: May, 18 2019 09:28:40 AM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

हादसे के बाद चालक फरार हो गया। वहीं ट्रक को देवली पुलिस अपने साथ थाने ले आई।

 

देवली. थाना क्षेत्र के पुराने अजमेर-कोटा मार्ग पर शुक्रवार शाम ट्रक की टक्कर से बाइक सवार 13 वर्षीय बालक की मौके पर हो गई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।


हैड कांस्टेबल बद्रीलाल यादव ने बताया कि हादसे में सोनू उर्फ संजय बंजारा पुत्र भंवरलाल निवासी महावीर कॉलोनी किशनगढ़ की मौत हुई है। भंवरलाल देवली थाना क्षेत्र के रामथला में श्रमिक बतौर कार्य करता है।

जबकि उसका पुत्र सोनू किशनगढ़ में अकेला रहता है। सोनू के अकेले रहने के चलते पिता भंवरलाल उसे लेने के लिए किशनगढ़ गया।

इस बीच लौटते वक्त शाम करीब 4 बजे रामथला पेट्रोल पम्प के समीप ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें सोनू उछल कर गिर गया, जिसकी ट्रक की चपेट में आने से उसकी मौके पर मौत हो गई।

 

सूचना पर देवली पुलिस मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। वहीं ट्रक को देवली पुलिस अपने साथ थाने ले आई। शाम शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

 


दो महिलाएं घायल- उधर, हनुमाननगर थाना क्षेत्र के जयपुर-कोटा राजमार्ग पर शुक्रवार को राहगीर को बचाने के चक्कर में बाइक सवार दो महिलाएं घायल हो गई। जिन्हें पुलिस ने राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।

 


पुलिस ने बताया कि जलसीना निवासी मानसिंह मीणा अपनी मां प्रेम देवी व शरमा देवी के साथ बंूदी की ओर जा रहा था। इस बीच टीकड़ के समीप राजमार्ग पर कोई राहगीर सामने आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में बाइक सवार अनियंत्रित होकर गिर गए। इसमें प्रेम देवी व शरमा देवी घायल हुई।

 

सर्पदंश से महिला की मौत

देवली। हनुमाननगर थाना क्षेत्र के खोहरा खुर्द गांव में सांप के काटने से 60 वर्षीय महिला की खेत पर मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर शव का जहाजपुर राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया।

 


पुलिस ने बताया कि मृतका मठरी देवी पत्नी रामनाथ बलाई है। सुबह मठरी देवी खेत पर कार्य करने के लिए गई थी। इस दौरान सांप के काटने से वह अचेत हो गई।

 

उसकी खोज में खेत पर पहुंचे परिजनों ने उसे देखकर तत्काल राजकीय अस्पताल जहाजपुर भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। यहां चिकित्सालय स्थित मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned