नाहने गए बालक की फार्म पॉण्ड में डूबने से हुई मौत, डर से दो हुए फरार

तिलांजू ग्राम पंचायत के देवल्यापट्टी गुजरान में शुक्रवार को तीन बच्चे खेलते हुए गर्मी में फार्म पॉण्ड पर नहाने चले गए। इस दौरान एक 13 वर्षीय बालक डूबने से मौत हो गई तथा दो बच्चे घटना के डर से वहां से भागकर फरार हो गए, जिनकी काफी मशक्कत व तलाश के बाद टोरडी गांव में पाए गए।

By: pawan sharma

Published: 11 Jun 2021, 07:59 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड के तिलांजू ग्राम पंचायत के देवल्यापट्टी गुजरान में शुक्रवार को तीन बच्चे खेलते हुए गर्मी में फार्म पॉण्ड पर नहाने चले गए। इस दौरान एक 13 वर्षीय बालक डूबने से मौत हो गई तथा दो बच्चे घटना के डर से वहां से भागकर फरार हो गए, जिनकी काफी मशक्कत व तलाश के बाद टोरडी गांव में पाए गए।

जानकारी अनुसार देवल्यापट्टी गुजरान में तीन बच्चे भीषण गर्मी के चलते एक किसान के फार्म पॉण्ड पर नहाने चले गए इसी दौरान 13 वर्षीय बलराम पुत्र रामजीलाल की डूबने से मृत्यु हो गई तथा साथ गए दो अन्य बालक घटना के बाद डर के मारे वहां से भाग गए। घटना की जानकारी गांव में मिलने पर ग्रामीण एकत्रित होकर अपने स्तर पर ही बालकों की तलाश शुरु कर दी। वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई।

इस पर उपखण्ड अधिकारी राकेश कुमार मीणा, वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती ङ्क्षसह राठौड व थाना प्रभारी गोपाल सिंह नाथावत मौके पर पहुंचे तथा ग्रामीणों के सहयोग से बालकों के शवों को ढुढऩे की कोशिश शुरु की, जिसमें एक बालक का शव मिला तथा दो अन्य नहीं मिलने पर इनकी तलाश शुरु की गई तो दोनों बालक टोरडी गांव में पाए गए। पुलिस ने मृतक बालक का पोस्टमार्टम कराकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौपा।


जानलेवा हमले में दो महिला सहित छह घायल
पचेवर. थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी गांव में आपसी विवाद को लेकर हुए जानलेवा हमले में दो महिला सहित छह जने घायल हो गए। पीडि़त पक्ष की महिला छगनी देवी पत्नी रामस्वरूप गुर्जर ने दर्ज करवाते हुए बताया कि गुरुवार शाम उसका परिजन मेहराम गुर्जर अपने घर जा रहा था। अचानक तीस से अधिक लोगों ने लाठियों व सरियों से जानलेवा हमला बोल दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया।

जानलेवा हमले में छगनी देवी,आचुकी, रामधन गुर्जर, प्रधान व शैतान गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का मालपुरा के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। थाने में दर्ज रिपोर्ट के आधार पर 32 जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned