पालिका चुनाव-: टिकट वितरण पर हुआ मंथन, दावेदारों ने सौंपे आवेदन

पालिका चुनाव-: टिकट वितरण पर हुआ मंथन, दावेदारों ने सौंपे आवेदन

By: pawan sharma

Published: 12 Jan 2021, 09:26 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड मुख्यालय पर मंगलवार को महेश सेवा सदन में नगरपालिका आम चुनाव 2021 की चर्चा एवं दावेदारों से आवेदन प्राप्त करने के लिए ब्लॉक एवं शहर कांगे्रस कमेटी की बैठक आयोजित हुई। बैठक में प्रदेश सचिव एवं टोंक जिला प्रभारी महेन्द्र सिंह खेड़ी ने कहा कि सफलता दिलाने के लिए टिकिट के मतभेदों को भुलाकर कड़ी मेहनत कर कांगे्रस के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए एकजुटता के साथ आगे आए।

इस अवसर पर पर्यवक्षक मनीष यादव, जिलाध्यक्ष के प्रतिनिधि युवा नेता हंसराज गाता, किशनलाल फगोडिय़ा, छोगालाल गुर्जर, अवधेश शर्मा, आशा नामा, मूलशंकर शर्मा, गोपाल गुर्जर, रामदेव गुर्जर, इश्हाक नकवी, मरगूब अहमद, महावीर नामा सहित अन्य कई कांगे्रसजनों ने विचार प्रकट किए। अंत में ब्लाक अध्यक्ष रामदेव बैरवा ने सभी का आभार प्रकट किया। बैठक के बाद नगरपालिका मालपुरा के 35 वार्डो से कांगे्रस की ओर से दावेदारी करने वालो से आवेदन पत्र लिए गए।

अलग-अलग बैठक ली
टोडारायसिंह. यहां पालिका चुनाव को लेकर भाजपा व कांग्रेस के चुनाव पर्यवेक्षकों ने पार्टी पादाधिकारी व कार्यकर्ताओं की अलग-अलग बैठक ली। खण्डार के पूर्व विधायक एवं मालपुरा विधानसभा पालिका चुनाव प्रभारी जितेन्द्र गोठवाल ने विधायक कन्हैयालाल चौधरी व स्थानीय भाजपा पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित कर चुनाव गतिविधियों का फीड बैक लिया।

इस दौरान भाजपा जिला उपाध्यक्ष संतकमार जैन व शहर अध्यक्ष अनिल भारद्वाज, रामराज धाकड़ आदि मौजूद थे। इधर, कांग्रेस में निकाय चुनाव को लेकर जिला संगठन प्रभारी महेन्द्र सिंह खेड़ी व चुनाव प्रभारी सुरेश मिश्रा ने कांग्रेस पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस दौरान समर्थकों के साथ मौके पर पहुंचे दावेदारो से भी आवेदन लिए। बैठक में ब्लॉक अध्यक्ष रामप्रसाद साहू समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे।


कांग्रेस चुनाव प्रभारी ने पैनल पर की चर्चा
निवाई. नगरपालिका चुनाव को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव व चुनाव प्रभारी राजेश चौधरी ने मंगलवार को कांग्रेस पदाधिकारियों की बैठक ली। बैठक में चुनाव प्रभारी चौधरी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी जमीनी कार्यकर्ता, मजबूत और जिताऊ उम्मीदवार को ही कांग्रेस प्रत्याशी बनाएगीं।

शहर के चहुंमुखी विकास के लिए 35 वार्डों में श्रेष्ठ उम्मीदवार घोषित किए जाएंगे। चुनाव प्रभारी का पदाधिकारियों ने स्वागत किया। इस दौरान चुनाव प्रभारी ने पदाधिकारी से इच्छुक दावेदारों के पैनल पर विस्तार से चर्चा की। इस अवसर पर जयपुर से आए पार्षद इकरामुद्दीन, शहर अध्यक्ष महावीरप्रसाद पराणा, ब्लॉक अध्यक्ष राजेश चौधरी, डीसीसी उपाध्यक्ष मणिकांत गर्ग, अरुण लटूरिया, प्रदीप पारीक, संजय कावट, शिवराज करीरिया, संजय भाणजा, रामेश्वर तिवारी सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned