ट्रक की टक्कर से सर्कल क्षतिग्रस्त, डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा हुई खण्डित

बस स्टेण्ड स्थित अम्बेडकर सर्कल पर स्थापित डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा शुक्रवार दोपहर एक ट्रक की टक्कर से टूट कर गिर गई।

By: pawan sharma

Published: 28 May 2021, 08:13 PM IST

टोडारायसिंह. यहां मुख्य बस स्टेण्ड स्थित अम्बेडकर सर्कल पर स्थापित डॉ.भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा शुक्रवार दोपहर एक ट्रक की टक्कर से टूट कर गिर गई। इधर, घटना को लेकर लोगों ने नाराजगी जताते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

थानाप्रभारी अमर सिंह ने बताया कि दोपहर जयपुर रोड स्थित रोडवेज बस स्टेण्ड पर अम्बेडकर सर्कल पर स्थापित डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा को शहर निवासी एक ट्रक चालक के लापरवाही से ट्रक चलाकर टक्कर मारने से प्रतिमा टूटकर नीचे गिर गई।

घटना के बाद चालक ट्रक के साथ मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इधर, घटना की जानकारी मिलने पर विधायक कन्हैयालाल चौधरी, पालिकाध्यक्ष भरतलाल सैनी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा राकेश कुमार ने भी मौके पर पहुंच यथास्थिति का जायजा लिया।

इधर, घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई तथा थाने पहुंच कार्रवाई की मांग की। सूचना पर उपखण्ड अधिकारी रूबी अंसार व तहसीलदार मनमोहन गुप्ता थाने पहुंचे जहां पार्षद प्रहलाद चावला, लवकुश वर्मा, विनोद वर्मा, लक्ष्मीनारायण बैरवा, हरिराम परसोया, रामप्रसाद, अभय महावर, दुर्गालाल वर्मा, नाथूलाल खटीक समेत अन्य लोगों ने थाने पहुंचकर आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार कर कार्रवाई की मांग की है।

विधायक चौधरी ने स्थापित करवाई थी प्रतिमाएं

पालिका पूर्व अध्यक्ष संतकुमार जैन ने बताया कि टोडारायसिंह शहर में नगरपालिका के तहत निर्मित सर्कल पर चार वर्ष पहले विधायक कन्हैयालाल चौधरी ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा स्थापित करवाई थी। - ट्रक चालक पकड़ा गया थानाप्रभारी ने बताया कि घटना के बाद मौके से फरार हुए आरोपी की तलाश की। जहां पुलिस ने पीछा करते हुए हाजीपुरा टपरियां से आरोपी ट्रक चालक शहर निवासी तोफिक पुत्र इलियास को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त किया है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned