scriptनगर परिषद ने हवा में उडा़ए सांसद के आदेश, घटिया सडक़ निर्माण पर करना था फर्म को ब्लैक लिस्टेड , परिषद नोटिस देकर करा रही पेचवर्क | City council blows MP's orders | Patrika News

नगर परिषद ने हवा में उडा़ए सांसद के आदेश, घटिया सडक़ निर्माण पर करना था फर्म को ब्लैक लिस्टेड , परिषद नोटिस देकर करा रही पेचवर्क

locationटोंकPublished: Oct 16, 2019 09:31:19 am

Submitted by:

pawan sharma

Poor road construction: सांसद के आदेश के अनुसार नगर परिषद सडक़ निर्माण करने वाली फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने के स्थान पर नोटिस देकर पेचवर्क करा रही है।

नगर परिषद ने हवा में उडा़ए सांसद के आदेश, घटिया सडक़ निर्माण पर कना था फर्म को ब्लैक लिस्टेड , परिषद नोटिस देकर करा रही पेचवर्क

नगर परिषद ने हवा में उडा़ए सांसद के आदेश, घटिया सडक़ निर्माण पर कना था फर्म को ब्लैक लिस्टेड , परिषद नोटिस देकर करा रही पेचवर्क

टोंक. नगर परिषद की ओर से शहर में कराए गए विकास की पोल डिपो से देवली रोड पर कुछ महीनों पहले ही बनी सडक़ ने खोल दी है। इस पर तुर्रा ये कि नगर परिषद के अधिकारी सांसद सुखबीरसिंह जौनापुरिया के आदेशों को भी हवा में उड़ा रहे हैं।
read more:शराब ठेके का शटर तोड़ चोरी कर भाग रहे आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग! पिछा कर रही पुलिस जीप को भी मारी टक्कर

गत दिनों सांसद ने इस सडक़ निर्माण में घटिया सामग्री के उपयोग पर निर्माण करने वाली फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने को कहा था, लेकिन परिषद ने फर्म को महज नोटिस देकर मरम्मत ही करा रही है। ये सडक़ डिपो से देवली रोड पर बनाई गई है।
गत दिनों सडक़ जर्जर हो गई तो सांसद ने नाराजगी जाहिर कर फर्म को ब्लैक लिस्टेड करने के आदेश नगर परिषद को दिए थे। इधर, सहायक अभियंता फतेहसिंह ने बताया कि फिलहाल नोटिस देकर सडक़ की मरम्मत कराई जा रही है।
read more:मालपुरा कर्फ्यू में आज रात नौ बजे तक 16 घंटे की रहेगी ढील

दो घर के लिए बना दी सडक़
शहर की सडक़ें जहां जर्जर तथा कई गलियां सडक़ विहिन है। वहीं नगर परिषद ने देवली रोड पर एक नई कॉलोनी में महज दो घर तथा एक फैक्ट्री के लिए सडक़ का निर्माण कर दिया। जबकि इस कॉलोनी में अभी लोगों ने रहना भी शुरू नहीं किया है।
read more:नगर परिषद ने की कार्रवाई, दो करोड़ की जमीन से हटाया अतिक्रमण

वहीं शहर कई कॉलोनी के लोग आए दिन सडक़ निर्माण की मांग को लेकर नगर परिषद में गुहार लगाते रहते हैं। इस कॉलोनी में बनाई गई सडक़ को लेकर शहर में चर्चा का विषय भी बना हुआ है। राजनैतिक प्रभाव के चलते नगर परिषद ने इस कॉलोनी में सडक़ का निर्माण कर दिया। जबकि शहर की अन्य सडक़ों के हालात खराब है।
पांच के खिलाफ चोरी के मामले दर्ज
टोंक. विद्युत चोरी निरोधक पुलिस थाने में 5 उपभोक्ताओं के खिलाफ बिजली चोरी के मामले दर्ज किए गए हैं। थाना प्रभारी धन्नालाल ने बताया कि टोडारायसिंह उपखण्ड के लालाराम मीणा, संतोष देवी, ओमप्रकाश गुर्जर, राधेश्याम गुर्जर तथा गोपाल मीणा के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो