scriptनगर परिषद ने कार्रवाई कर 110 किलो पॉलीथिन की जब्त, दुकानदारों से जुर्माना भी किया वसूल | City Council took action and seized polythene from shops | Patrika News

नगर परिषद ने कार्रवाई कर 110 किलो पॉलीथिन की जब्त, दुकानदारों से जुर्माना भी किया वसूल

locationटोंकPublished: Apr 19, 2019 02:02:22 pm

Submitted by:

jalaluddin khan

नगर परिषद ने शहर के कई बाजारों में स्थित दुकानों से पॉलीथिन जब्त की है।
 
 

city-council-took-action-and-seized-polythene-from-shops

नगर परिषद ने कार्रवाई कर 110 किलो पॉलीथिन की जब्त, दुकानदारों से जुर्माना भी किया वसूल

टोंक. नगर परिषद ने शहर के कई बाजारों स्थित दुकानों से गुरुवार को पॉलीथिन जब्त की है। नगर परिषद ने दुकानदारों से जुर्माना भी वसूला है।

नगर परिषद आयुक्त पूजा मीणा ने बताया कि ये कार्रवार्र्र्ई राजस्व अधिकारी मोतीशंकर नागर व सफाई निरीक्षक सुनील कुमार के निर्देशन में की गई।
टीम ने 110 किलो 100 ग्राम पालीथिन जब्त कर 12 सौ रुपए का जुर्माना किया है। उन्होंने सब्जी मंडी से 15 किलो 800 ग्राम, मोतीबाग रोड से 29 किलो 200 ग्राम, बड़ा कुआं क्षेत्र से 10 किलो 100 ग्राम, सबीलशाह की चौकी से 39 किलो 900 ग्राम तथा घटाघर से सुभाष बाजार के बीच दुकानों से 15 किलो 100 ग्राम पॉलीथिन जब्त की है।

अतिक्रमी गिरफ्तारी वारंट से तलब
उनियारा. तहसीलदार उनियारा संदीप चौधरी ने क्षेत्र के रसूलपुरा के एक अतिक्रमी को गिरफ्तारी वारंट से तलब किया है। तहसीलदार ने यहा बताया कि रसूलपुरा ग्राम में सरकारी चरागाह भूमि पर रामभज (रामभजन) पुत्र कजोड़ कुम्हार ने अतिक्रमण कर रखा है।
उक्त व्यक्ति ने जिला कलक्टर टोंक के यहां अपील कर रखी थी, जिसे खारिज कर दिए जाने पर अतिक्रमी के विरुद्ध गिरफ्तारी वारंट जारी कर पुलिस को पेश करने के निर्देश दिए है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो