नगर पालिका चुनाव के लिए जताई दावेदारी, 35 वार्डों के लिए 200 ने पार्टी प्रभारी को सौंपे आवेदन

नगर पालिका चुनाव के लिए जताई दावेदारी, 35 वार्डों के लिए 200 ने पार्टी प्रभारी को सौंपे आवेदन

 

By: pawan sharma

Published: 09 Jan 2021, 06:47 PM IST

निवाई. नगरपालिका चुनाव के लिए प्रभारी मनोज चौधरी को दर्जनों कार्यकर्ताओंं प्रत्याशी बनाए जाने लिए आवेदन सौंपे। मनोज चौधरी ने कहा कि चुनाव में पांच स्तरीय सर्वे के बाद भी जिताऊ उम्मीदवार को भाजपा का प्रत्याशी बनाया जाएगा। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र पराणा व शहर अध्यक्ष अंकुर गुप्ता ने कहा कि भाजपा का बोर्ड बनाने के लिए सब मिलकर चुनाव लड़ेगे।

नगरपालिका चुनाव के लिए 35 वार्डो के लिए करीब 200 इच्छुक दावेदारों ने चुनाव प्रभारी को आवेदन सौंपे। इस दौरान भाजपा शहर मंडल की ओर से चुनाव प्रभारी व भाजपा जिलाध्यक्ष का स्वागत किया गया। इस दौरान मुख्य रूप से ओमप्रकाश गुप्ता, पूर्व विधायक ग्यारसीलाल परिडवाल, जिला महामंत्री प्रभु बाडोलिया, मंत्री हेमराज स्वर्णकार, जितेंद्र चंवरिया, रामसहाय वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

पांच सदस्यीय समिति गठित की

उनियारा. उनियारा की जैन नसियां में पालिका चुनाव को लेकर आयोजित बैठक में पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर ने कहा सभी कार्यकर्ता पार्टी के पक्ष में मतदान करवाने को प्रयास करे। निकाय चुनाव प्रभारी अनमोल तोमर ने कहा कि कार्यकर्ताओं में आपस में मनभेद हो सकता है। लेकिन मतभेद नहीं होना चाहिए।

बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष शंकरलाल ठाड़ा, शहर मण्ड़ल अध्यक्ष नमोनारायण गौतम, चुनाव संयोजक बाबूलाल कासलीवाल, उनियारा प्रभारी हंसराज धाकड़, विधानसभा प्रभारी चन्द्रवीर सिंह चौहान ने भी सम्बोंधित किया। बैठक में उनियारा नगर पालिका के 20 वार्डो के लिए 100 से अधिक चुनाव लडऩे के इच्छुक लोगों ने आवेदन प्रस्तुत किए।

बसपा लड़ेगी पालिका चुनाव
मालपुरा. जिले में हो रहे नगर पालिका चुनाव को लेकर बहुजन समाज पार्टी की ओर से प्रत्याशियों को टिकिट दिए जाने को लेकर कार्यकत्र्ताओं की बैठक सुबह 11 बजे होगी जाएगी। बसपा के जिलाध्यक्ष लक्ष्मी नारायण बैरवा ने बताया कि जिले की सभी नगर पालिका चुनावो में पार्टी के प्रत्याशी खड़े किए जाएंगे, जिसकी रुपरेखा तैयार करने एवं कार्यकर्ताओं से चर्चा करने को लेकर बैठक का आयोजन किया गया है।

BJP
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned