scriptclash of two trailers clash of two | बजरी से भरे वाहनों में हुई भिड़त, चालक और खलासी की हुई मौत | Patrika News

बजरी से भरे वाहनों में हुई भिड़त, चालक और खलासी की हुई मौत

जयपुर-कोटा राजमार्ग पर स्थित मोटूका गांव में सोमवार देर रात को बजरी से भरे दो ट्रेलरों में भिडंत हो गई। भिडंत में एक ट्रेलर के चालक और खलासी की मौके पर मृत्यु हो गई।

टोंक

Published: November 17, 2021 08:13:15 am

निवाई. जयपुर-कोटा राजमार्ग पर स्थित मोटूका गांव में सोमवार देर रात को बजरी से भरे दो ट्रेलरों में भिडंत हो गई। भिडंत में एक ट्रेलर के चालक और खलासी की मौके पर मृत्यु हो गई। बरोनी थानाधिकारी जगदीश प्रसाद मीणा ने बताया कि कोटड़ी भीलवाड़ा क्षेत्र से रवन्ना की बजरी भरकर जयपुर की ओर दो ट्रेलर जा रहे थे।
बजरी से भरे वाहनों में हुई भिड़त, चालक और खलासी की हुई मौत
बजरी से भरे वाहनों में हुई भिड़त, चालक और खलासी की हुई मौत
गांव मोटूका के समीप आगे चल रहे ट्रेलर के अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछे चल रहा ट्रेलर असंतुलित होकर आगे वाले ट्रेलर में जा घुसा, जिससे ट्रेलर चालक इरफान(28) पुत्र कमरूद्दीन वर्ष निवासी करमोदा मानटाउन सवाईमाधोपुर तथा खलासी करणसिंह पुत्र बाबूलाल गुर्जर (35) वर्ष लोहरवाड़ा सूरवाल सवाईमाधोपुर की मौके पर मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि ट्रेलरों में भिड़ंत से पीछे वाला ट्रेलर की केबिन के परखच्चें उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दोनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल निवाई लेकर आए। जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया।
20 बीघा जमीन से हटवाया अतिक्रमण
बनेठा. ककोड़ गांव मे मंगलवार को वन विभाग की टीम बीस बीघा वन भूमि पर वर्षों से हो रहे अतिक्रमण को जेसीबी की सहायता से हटवाया। मंगलवार को जिला उपवन संरक्षक टोंक श्रवण कुमार रेड्डी के निर्देशानुसार क्षेत्रीय वन अधिकारी उनियारा राजेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में गठित टीम ने वन क्षेत्र ककोड़ में 15 से 20 बीघा वनभुमि पर लोगों की ओर से तारबन्दी व फसल बुवाई कर किए गए अतिक्रमण को जेसीबी मशीन की सहायता से हटाया गया।तथा जेसीबी मशीन से खाई फैंसिंग की गई। कार्यवाही के दौरान वनपाल बद्री लाल माली हरजिंदर सिंह गुर्जर शंकर लाल मीणा, कैलाश यादव रामलाल गुर्जर हस्ती राम जाट राजाराम जाट व विभागीय सर्वेयर व उनियारा वन क्षेत्र के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.