नाकाबंदी तोड़ भागी कार को सीएलजी सदस्यों ने पिछा कर पकड़ा, तीन जनों को भी पकड कर किया पुलिस के हवाले

नाकाबंदी तोड़ भागी कार को सीएलजी सदस्यों ने पिछा कर पकड़ा, तीन जनों को भी पकड कर किया पुलिस के हवाले

Pawan Kumar Sharma | Publish: Mar, 17 2019 07:21:19 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

रानोली कठमाणा. पीपलू थाना पुलिस की बीट प्रणाली उस समय रंग लाई, तब नाकेबंदी तोडकऱ फरार हुई कार को पुलिस को पकडऩे में कामयाबी मिली। पीपलू थाना पुलिस द्वारा नाथड़ी में शाम को निर्माणाधीन पुलिस थाने के सामने संदिग्ध वाहनों पर नाकाबंदी कर कार्रवाई की जा रही थी।

 

शाम को 4 बजे बिना नंबर की तेज गति से सोहेला की ओर से कार चलाता हुआ आया चालक नाकाबंदी तोड़ते हुए निकल गया। पुलिस ने नाकाबंदी तोडकऱ निकली कार का पीछा किया, लेकिन झिराना तिराहे तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी।

 

कार के नानेर की ओर मुडऩे पर पीछा कर रहे पुलिसकर्मियों को बीट प्रणाली याद आई और उन्होंने बीट प्रणाली के मुताबिक सीएलजी सदस्य नानेर को का के बारे में सूचना दी।

 

इस पर सक्रिय हुए सीएलजी सदस्यों ने बिना नंबर की गाड़ी को आते देख रोक लिया। तब कार में सवार लोग पीछा कर रही पुलिस को देख कर भागने लगे तो सीएलजी सदस्यों ने 3 को पकड़ कर पुलिस को सुपुर्द किया तथा दो अन्य भागने में सफल हो गए। पुलिस उन्हें तलाश रही है। पुलिस ने कार जब्त कर ली है।


विवाद को लेकर परिवार के दो पक्ष भिड़े, छह घायल
देवली. थाना क्षेत्र के सांवतगढ़ गांव में शनिवार दोपहर एक ही परिवार के दो पक्ष परस्पर भिड़ गए है। इसमें करीब आधा दर्जन लोग चोटिल हुए। घटना के बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे, जहां पुलिस ने रिपोर्ट लेकर घायलों का मेडिकल कराया है।


हैड कांस्टेबल भगवान सिंह ने बताया कि मामले में सुनीता पत्नी राकेश मीणा निवासी सांवतगढ़ ने रिपोर्ट दर्ज कराई। इसमें बताया कि शनिवार दोपहर एक बजे वह घर पर काम कर रही थी। जहां उसकी मां इन्द्रा देवी व भाई घनश्याम उससे मिलने आए।

 

तभी परिवार के जयसिंह मीणा, अर्चना पत्नी जयसिंह, बुद्धिप्रकाश ने एकराय होकर उसकी मां, भाई व उसके साथ मारपीट की। इस दरम्यान उसका पति देवली गया हुआ था। विवाद में पीडि़ता की मां इन्द्रा के सिर पर चोट आई है।

 

वहीं दूसरी ओर से अर्चना पत्नी जयसिंह ने सुनीता, घनश्याम व इन्द्रा समेत पर मारपीट कर घायल करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दोनों पक्षों के घायलों का मेडिकल कराया है। साथ ही रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच पनवाड़ चौकी प्रभारी को सौंपी है।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned