scriptCM Ashok Gehlot in Tonk today | मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बोसरिया में | Patrika News

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बोसरिया में

ग्राम पंचायत बोसरिया में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर में बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आएंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे शिविर में शिरकत करेंगे।

टोंक

Published: November 17, 2021 07:37:44 am

टोंक/पलाई. ग्राम पंचायत बोसरिया में आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर में बुधवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आएंगे। मुख्यमंत्री दोपहर 2 बजे शिविर में शिरकत करेंगे। यहां वे जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल, पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश, अतिरिक्त जिला कलक्टर मुरारी लाल शर्मा, उनियारा उपखंड अधिकारी रजनी मीणा, उनियारा पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार गोयल सहित कई उच्चाधिकारियों ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बोसरिया में
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज बोसरिया में
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल, अधिकारियों विधायक हरिशचन्द्र मीणा ने हेलीपैड, स्टेज, आमसभा, यातायात, बैठक, पार्किंग व्यवस्था सहित सभी व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सुरक्षात्मक तथा अन्य सम्पूर्ण तैयारियां पूरी कर ली गई है। दूसरे जिलों से भी पुलिस बल उनियारा पहुंच गया है।
अजमेर जोन के अंतर्गत आने वाले जिलों में तैनात पुलिसकर्मियों की ड्यूटी मुख्यमंत्री सुरक्षा में लगा दी गई है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर मंगलवार को एक घंटे का रिहर्सल बोसरिया के देवरी मोड़ पर बने हेलीपैड परिसर पर किया गया। बुधवार सुबह 8 बजे से पुलिसकर्मी ड्यूटी स्थल पर तैनात हो जाएंगे। सभी को ड्यूटी चार्ट सौंप दिए गए। अधिकारियों ने मंगलवार को बैठक के दौरान ड्यूटी पर आए पुलिसकर्मियों को उनकी जिम्मेदारी के बारे में बताया गया तथा दिशा निर्देश दिए गए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगापूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबरनिलंबित एडीजी जीपी सिंह के मोबाइल, पेन ड्राइव और टैब को भेजा जाएगा लैब, खुल सकते हैं कई राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.