scriptCM Ashok Gehlot will come to Tonk | video: सीएम अशोक गहलोत आएंगे टोंक, कलक्टर व एसपी ने तैयारियों का किया निरीक्षण | Patrika News

video: सीएम अशोक गहलोत आएंगे टोंक, कलक्टर व एसपी ने तैयारियों का किया निरीक्षण

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को टोंक जिले की उनियारा तहसील की ग्राम पंचायत बोसरिया आएंगे।

टोंक

Published: November 15, 2021 07:00:50 pm

टोंक. प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बुधवार को जिले की उनियारा तहसील की ग्राम पंचायत बोसरिया आएंगे। मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से दोपहर 2 बजे बोसरिया पहुंचेंगे और प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत आयोजित शिविर का अवलोकन करेंगे। सीएम अशोक गहलोत के प्रस्तावित दौरे को लेकर जिला अधिकारियों ने बोसरिया गांव में निरीक्षण किया। उन्होंने व्यवस्थाओं का जायजा लिया।
video: सीएम अशोक गहलोत आएंगे टोंक, कलक्टर व एसपी ने तैयारियों का किया निरीक्षण
video: सीएम अशोक गहलोत आएंगे टोंक, कलक्टर व एसपी ने तैयारियों का किया निरीक्षण
पलाई. ग्राम पंचायत बोसरिया में बुधवार को आयोजित प्रशासन गांवों के संग अभियान के तहत मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल, पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश व अतिरिक्त जिला कलक्टर मुरारी लाल शर्मा ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। जिला कलक्टर चिन्मयी गोपाल तथा अधिकारियों ने हेलीपैड, आमसभा, बैठक व्यवस्था, पार्किंग सहित सभी व्यवस्थाओं को लेकर निरीक्षण किया।
आवश्यक कार्य करने के अधिकारियों को मौका स्थित पर दिशा निर्देश दिए। इस दौरान बीसलपुर पुर्नवास अतिरिक्त कलक्टर प्रभातीलाल जाट, उनियारा उपखंड अधिकारी रजनी मीणा, उनियारा पुलिस उपाधीक्षक प्रदीप कुमार गोयल आदि मौजूद थे।

दौरे को लेकर बैठक आज

देवली.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के प्रस्तावित 17 नवंबर के उनियारा पंचायत समिति अंतर्गत बोसरिया में दौरे को लेकर मंगलवार को दोपहर 1 बजे ब्लॉक एवं नगर कांग्रेस की बैठक रखी गई है, जिसमें मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर कार्यक्रम में भागीदारी की रूपरेखा पर चर्चा होगी।ब्लॉक महामंत्री सत्यनारायण बुलिया ने बताया कि बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष रतनलाल हाडा करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Cash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतहो जाइये तैयार! आ रही हैं Tata की ये 3 सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, शानदार रेंज के साथ कीमत होगी 10 लाख से कमइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतShani: मिथुन, तुला और धनु वालों को कब मिलेगी शनि के दशा से मुक्ति, जानिए डेटइन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीराजस्थान में आज भी बरसात के आसार, शीतलहर के साथ फिर लौटेगी कड़ाके की ठंडPost Office FD Scheme: डाकघर की इस स्कीम में केवल एक साल के लिए करें निवेश, मिलेगा अच्छा रिटर्न

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.