scriptफेसबुक पर गोवंश को लेकर की थी टिप्पणी , दूनी कस्बा बंद रहा | Comment on cow dynasty on Facebook, Dooni town remained closed | Patrika News

फेसबुक पर गोवंश को लेकर की थी टिप्पणी , दूनी कस्बा बंद रहा

locationटोंकPublished: Aug 19, 2019 12:31:47 pm

Submitted by:

MOHAN LAL KUMAWAT

गोवंश पर टिप्पणी करने के आरोपी पूर्व सरपंच व वर्तमान वार्डपंच को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर दूनी के ग्रामीणों ने रविवार को पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर व भाजपा जिला उपाध्यक्ष भंवरलाल जाट के नेतृत्व में शांतिपूर्ण रूप से कस्बा बंद करवा प्रदर्शन कर नारेबाजी की।

Villagers crowd

दूनी. पूर्व विधायक व भाजपा जिला उपाध्यक्ष के नेतृत्व में कस्बा बंद कराते नाराज ग्रामीण।

दूनी. गत दिनों सोशल मीडिया (फेसबुक) पर गोवंश पर टिप्पणी करने के आरोपी पूर्व सरपंच व वर्तमान वार्डपंच को गिरफ्तार Wardpunch arrestedकरने की मांग को लेकर दूनी के ग्रामीणों ने रविवार को पूर्व विधायक राजेन्द्र गुर्जर व भाजपा जिला उपाध्यक्ष भंवरलाल जाट के नेतृत्व में शांतिपूर्ण रूप Peaceful form in leadership से कस्बा बंद Town off करवा प्रदर्शन कर नारेबाजी की Shouted slogans ।
read more : सैलानियों ने पहाड़ी पर हरियाळी व झरने का उठाया लुत्फ

उल्लेखनीय है की आरोपी कांग्रेस के किसान, खेतिहर, मजदूर प्रकोष्ठ में जिला उपाध्यक्ष, पूर्व सरपंच, वर्तमान सरपंच पति व वार्डपंच रामकिशन चौधरी है। शनिवार शाम दूनी पुलिस को कस्बा बंद कराने की सूचना देने के बाद रविवार सुबह बस स्टैण्ड पर ग्रामीणों की भीड़ Villagers crowd जुटने लगी। इसके पूर्व सरपंच को गिरफ्तार करने की मांग व विरोधी नारे की तख्तियां हाथों में Placards in handsलेकर सैकड़ों युवा Hundreds of young बस स्टैण्ड पहुंच गए।
read more : बाबा रामदेव पदयात्रा में उमड़ी श्रद्धा, नाचते गाते रवाना पदयात्री हुए

पूर्व विधायक गुर्जर व जिला उपाध्यक्ष जाट के नेतृत्व में लोग शांतिपूर्ण तरीके से फेसबुक पर की गई पोस्ट के छपवाए पर्चे बाटकर व्यापारियों से अपने प्रतिष्ठान बंद करने की विनती करने पर व्यापारियों The merchants ने समर्थन में बाजार बंद कर दिया।
इसके बाद लोगों ने मुख्य बाजार, मीरा सर्कल, दूणजा माता मार्ग, घाड़, आंवा व सरोली मार्ग स्थित प्रतिष्ठान भी बंद कराए।लोगों ने बस स्टैण्ड पर जमकर नोरबाजी व प्रदर्शन कर आरोपी पूर्व सरपंच को गिरफ्तार करने की मांग की। गौरतलब है की पूर्व सरपंच रामकिशन चौधरी ने फेसबुक पर जीव हिंसा व गोवंश को लेकर टिप्पणी की थी।
read more : धोखाधड़ी से भूखण्ड बेचने के आरोपियों को तीन वर्ष का साधारण कारावास

टिप्पणी से नाराज सैकड़ों लोगों ने दूनी तहसीलदार को ज्ञापन सौंप पूर्व सरपंच पर कार्रवाई की मांग की ओर दूनी थाने में जाकर उक्त आरोपी पूर्व सरपंच के खिलाफ मामला दर्ज कराया था।इस मौके पर रमेश रोझ, शिवराज बराला, दिलखुश विजय, गोसेवक ओमप्रकाश मेहरा, कुलदीप शर्मा, श्यामसुन्दर शर्मा, मुकेश माली, संजय बडग़ुर्जर, भगवानसिंह शेखावत, श्रवण कोठारी, बनवारी राव सहित अनेक लोग भी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो