बाजार में हंगामा, दुकान में तोडफ़ोड़

एक जना हुआ घायल
टोंक. शहर के मुख्य बाजार में गुरुवार दोपहर एक जने जमकर हंगामा किया। हाथ में सरिया लेकर एक दुकान में घुस गया और तोडफ़ोड़ कर दी। इसमें दुकानदार घायल हो गया।

By: jalaluddin khan

Published: 24 Dec 2020, 08:55 PM IST

बाजार में हंगामा, दुकान में तोडफ़ोड़
एक जना हुआ घायल
टोंक. शहर के मुख्य बाजार में गुरुवार दोपहर एक जने जमकर हंगामा किया। हाथ में सरिया लेकर एक दुकान में घुस गया और तोडफ़ोड़ कर दी। इसमें दुकानदार घायल हो गया।

सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने तोडफ़ोड़ करने वाले को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि कचहरी दरवाजा निवासी शाकिर मानसिक रूप से कमजोर है।

वह दोपहर में मोटरसाइकिल पर बाजार में आ गया। कचहरी बाजार में चश्मे की एक दुकान में घस गया और अपने साथ लाए लोहे के सरिए से दुकान में तोडफ़ोड़ दी।

उसने दुकानदार उबेदुर्रहमान पर भी हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। बाद में आरोपी वहां से चला गया। लोगों की भीड़ ने पकडऩे की कोशिश की, लेकिन उसके हाथ में सरिया होने से कोई उसके पास नहीं जा पाया।

बाद में पुलिस पहुंची। कुछ देर बाद उक्त आरोपी मौके पर पहुंच गया और अपनी मोटरसाइकिल ले जाने लगा। पर कोतवाली थाना पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने ले गई।

इधर लोगों ने बताया कि मानसिक रूप से कमजोर शाकिर पहले भी कई लोगों को घायल कर चुका है। उसके परिजनों को भी बुलाया गया, लेकिन कोई भी नहीं आया।

कार की टक्कर से शिक्षक घायल
टोंक. जयपुर-कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मेहंदवास बायपास पर एक कार ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इससे मोटरसाइकिल सवार शिक्षक घायल हो गया। सूचना के बाद पुलिस ने कार जब्त कर लिया। उसमें नशे में धुत्त चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

मेहंदवास थाना प्रभारी राधाकिशन मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी नशे में मिले। इस पर उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने बताया कि शिक्षक नवलकिशोर तंवर मेहंदवास के राजकीय बालिक उप्रावि में शिक्षक है। स्कूल से टोंक लौटते समय मेहंदवास बायपास पर पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी थी।

इस पर पुलिस ने कार सवार सिविल लाइन टोंक निवासी मोनू यादव, देवीप्रतापसिंह व शास्त्रीनगर निवासी भंवरसिंह को गिरफ्तार कर लिया। घायल का उपचार कराया गया।

jalaluddin khan Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned