scriptदिल्ली रैली को लेकर कांग्रेस की बैठक में लगे आरोप-प्रत्यारोप, कार्यकर्ताओं ने रैली में भाग नहीं लेने तक की कह डाली बात | Congress meeting in Rajasthan regarding Delhi rally | Patrika News

दिल्ली रैली को लेकर कांग्रेस की बैठक में लगे आरोप-प्रत्यारोप, कार्यकर्ताओं ने रैली में भाग नहीं लेने तक की कह डाली बात

locationटोंकPublished: Dec 13, 2019 09:35:05 am

Submitted by:

pawan sharma

Congress Bharat Bachao Rally: दिल्ली रैली को लेकर कांग्रेस की 14 दिसम्बर को आयोजित होने वाली भारत बचाओ रैली में सम्मलित होने के लिए रुपरेखा पर चर्चा के दौरान कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाकर रैली में भाग नहीं लेने तक की बात कह डाली।

दिल्ली रैली को लेकर कांग्रेस की बैठक में लगे आरोप-प्रत्यारोप, कार्यकर्ताओं ने रैली में भाग नहीं लेने तक की कह डाली बात

दिल्ली रैली को लेकर कांग्रेस की बैठक में लगे आरोप-प्रत्यारोप, कार्यकर्ताओं ने रैली में भाग नहीं लेने तक की कह डाली बात

मालपुरा. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक गुरुवार को डाक बंगले में ब्लॉक अध्यक्ष रामदेव बैरवा की अध्यक्षता में 14 दिसम्बर को दिल्ली रैली में जाने की तैयारी को लेकर हुई। बैठक में कार्यकर्ताओं ने पदाधिकारियों पर अनदेखी का आरोप लगाकर रैली में भाग नहीं लेने तक की बात कह डाली।
read more: राजस्थान के टोंक में खननकर्ताओं की दबंगई, ट्रैक्टर का साइलेंसर निकाल वन विभाग के दल पर किया हमला


बैठक की शुरुआत में ब्लॉक अध्यक्ष ने 14 दिसम्बर को आयोजित होने वाली भारत बचाओ रैली में सम्मलित होने के लिए रुपरेखा पर चर्चा करने की बात शुरु की, जिस पर कांग्रेस के ब्लॉक महामंत्री राजेन्द्र राजपुरोहित ने ब्लॉक अध्यक्ष पर कार्यकर्ताओं की अनदेखी करने व अधिकारियों तक पहुंच नहीं होने का आरोप लगाते हुए रैली में नहीं जाने के लिए कार्यकर्ताओं सेे आह्वान किया।
वहीं बैठक में महावीर नामा ने आरोप लगाया कि नगरपालिका में कांगे्रस का बोर्ड है, जिस पर विरोधी दल द्वारा कई प्रकार के अनर्गल आरोप लगाए जा रहे है, लेकिन आज तक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कभी बोर्ड व पालिका अध्यक्ष का सहयोग नहीं किया।
read more: मोदी-शाह पर गहलोत वार, हिंदू राष्ट्र बनाना चाहते हैं तो खुलकर क्यों नहीं बोलते

वहीं नामा ने बताया कि कस्बे में मुख्य प्रवेश पर लगाए गए गए प्रवेश द्वारों पर विधायक की फोटो नहीं लगाने पर भाजपा के विधायक द्वारा भी कांग्रेस अध्यक्ष पर कई प्रकार के आरोप लगाए जा रहे है। इस पर पूर्व उपप्रधान गोपाल गुर्जर ने कहा कि पालिका अध्यक्ष द्वारा आज तक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को तवज्जों नहीं दी गई तथा किसी भी मामले में सहयोग मांगा नहीं गया तो कार्यकर्ता बिना बताए कैसे सहयोग करेगा।
इस दौरान बैठक में आए पूर्व जिला अध्यक्ष रामविलास चौधरी ने सभी को शांत करते हुए रैली के लिए कार्यकर्ताओं को आह्वान करते हुए ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचकर रैली को सफल बनाने की बात कही। वहीं बैठक में रैली में जाने को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गई।
read more: मासूम से बलात्कार के बाद हत्या के मामले में आरोपी की सजा तक रोज होगी निगरानी, केस ऑफिसर स्कीम में लिया मामले को

बैठक में उप जिला प्रमुख अवधेश शर्मा, पालिकाध्यक्ष आशा नामा, शहर अध्यक्ष इशहाक नकवी, पूर्व डीआर छोगालाल गुर्जर, युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष गजेन्द्र जैन, डीआर किशन लाल फगोडिया, कमल जैन लावा सहित अनेक कांग्रेसजन मौजूद रहे।

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रामदेव बैरवा का कहना था कि सत्ता में हर कार्यकर्ता अपने कार्य की अपेक्षा रखता है, जिसके चलते कार्यकर्ताओं द्वारा बैठकों में कई प्रकार के आरोप सही व गलत लगाए जाते है। जबकि उनके द्वारा सभी कार्यकर्ताओं को साथ लेकर कार्य करने की कोशिश की जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो