फरार हुए आरोपी को पकडऩे पहुंचे दो कांस्टेबल पर कुल्हाड़ी से किया हमला

शहर के जयपुर रोड पर एक परिवार पर कुल्हाड़ी लेकर जानलेवा हमला करने वाले बापर्दा आरोपी को पकडऩे में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं पकड़े गए आरोपी की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

By: pawan sharma

Published: 21 Jun 2021, 07:06 PM IST

निवाई. शहर के जयपुर रोड पर एक परिवार पर कुल्हाड़ी लेकर जानलेवा हमला करने वाले बापर्दा आरोपी को पकडऩे में दो पुलिस कर्मी घायल हो गए। वहीं पकड़े गए आरोपी की अभी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उपाधीक्षक बृजेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि सोमवार दोपहर को जयपुर रोड पर स्थित सलाम पुत्र शहाबुद्दीन पर एक आरोपी ने कुल्हाड़ी से सिर वार कर घायल कर दिया।

आरोपी ने मुहं पर सफेद कपड़ा बांध रखा था। मामले की सूचना मिलते ही थानाधिकारी अजय कुमार पुलिस के जाप्ते मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय लेकर आए। जहां सलाम की हालत चिंताजनक होने के कारण चिकित्सकों ने उसे जयपुर रेफर कर दिया। भाटी ने बताया कि जान से मारने की नीयत से आए आरोपी को पकडऩे के निए थानाधिकारी अजय कुमार, एएसआई मोहनलाल शर्मा, जगदीश जाट, देवालाल व कांस्टेबल नीरज शर्मा व रोहिताश्व जंगल की ओर गए।

जहां गांव मूंडिया के जंगल में हाथ में कुल्हाड़ी लेकर भाग रहा आरोपी दिखाई दिया, जिसकों पकडऩे के लिए खेतों में उसका पीछा कर कांस्टेबल नीरज व रोहिताश्व ने पकड़ लिया। इसी दौरान आरोपी ने कांस्टेबल नीरज और रोहिताश्व पर कुल्हाड़ी से सिर वार कर दिया और उनके खून बहने लगा, लेकिन दोनों ने हिम्मत नहीं हारी उसे पकड़े रखा।

इतने में थानाधिकारी व एएसआई मोहनलाल शर्मा दौडकऱ हमलावर आरोपी को पकड़ लिया। भाटी ने बताया कि बापर्दा आरोपी को गिरफ्तार कर कुल्हाड़ी भी बरामद कर ली है।मिलेगा अवार्ड जानलेवा हमले के आरोपी द्वारा पुलिस कांस्टेबल को घायल की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने दोनों कांस्टेबल को जिला मुख्यालय पर बहादुरी अवॉर्ड से सम्मानित करने की घोषणा की।

तथा थानाधिकारी अजय कुमार एवं पुलिस टीम को इनाम देने की घोषणा भी की। आरोपी को पकडऩे के दौरान कुल्हाड़ी के वार से घायल हुए कांस्टेबल नीरज व रोहिताश्व से मोबाइल पर पुलिस महानिरीक्षक अजमेर एस.सेंगथिर ने बात कर कुशलक्षेम पूछी। तथा इनाम देने की घोषणा भी की।(ए.सं.)तारबंदी को पार करता भागा आरोपी- पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति पर कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला कर फरार हुआ आरोपी खेतों की तारबंदी को फांदकर फरार हुआ।

पुलिस ने भी तारबंदी फांदकर उसे गिरफ्तार कर लिया।आरोपी करीब तीस वर्ष है। पूछताछ के दौरान उसने कुछ नहीं बताया है। कई लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया जा चुका है। आरोपी की जेब से दो चाकू व साबून मिले है।अजय कुमार, थानाधिकारी निवाई जानलेवा हमला करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है और उससे कुल्हाड़ी बरामद की है।

निवाई पुलिस ने एक घंटे में जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने पर पुलिस महानिरीक्षक अजमेर और पुलिस अधीक्षक टोंक ने सम्मानित और इनाम की घोषणा की है।बृजेंद्रसिंह भाटी,पुलिस उपाधीक्षक, निवाई

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned