कोरोना अलर्ट: सोशल डिस्टेंस

कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के बीच यहां सामुदायिक चिकित्सालय में मरीजों को कतार में खड़े होकर उपचार कराना पड़ा।

By: MOHAN LAL KUMAWAT

Updated: 27 Mar 2020, 01:21 PM IST

टोडारायसिंह. कोरोना वायरस को लेकर लॉक डाउन के बीच यहां सामुदायिक चिकित्सालय में मरीजों को कतार में खड़े होकर उपचार कराना पड़ा। यहां प्रशासन ने आवश्यक सामानों की बिक्री की दुकानों पर बनाई गई सोशल डिस्टेंस का ध्यान नहीं रखा।

यहां लॉक डाउन के बीच आवश्यक सुविधाओं में सब्जी मण्डी, दुग्ध डेयरी व परचूनी की दुकानें निर्धारित समय खोली गई। जहां आमजन को कतार का सामना करना पड़ा।


इधर, चिकित्सालय में लोगों को उपचार से पहले कतार में खड़ा होना पड़ा। सुबह 9 बजे से 12 बजे तक चिकित्सालय में सामान्य उपचार के लिए आने वाले लोगों की भीड़ रही।


जहां चिकित्सकों के यहां उपचार के अलावा नि:शुल्क दवा लेने के लिए भी लोगों को कतार में खड़े होकर इंतजार करना पड़ा। जहां चिकित्सकों ने उपचार के दौरान कोरोना वायरस का जिक्र करते हुए बचाव को उपचार की सलाह दी।


पीपलू(रा.क.). उपखंड क्षेत्र के झिराना निवासी राजाराम (35) उर्फ कालू पुत्र रामकिशन वैष्णव की सडक़ दुर्घटना में मृत्यु हो गई। जानकारी अनुसार मृतक राजाराम तुड़ी की पिकअप चलाता हैं, जो बुधवार देर शाम पिकअप को हमजापुरा में खड़ी करके मोटरसाइकिल से अपने गांव झिराना लौट रहा था।


इसी दौरान झिराना से एक किमी पहले नयाटीला के रास्ते पर बने स्पीड ब्रेकर के चलते बाइक अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराती हुई एक केबिन में जा घुसी।

जिससे उसे सिर सहित शरीर के विभिन्न हिस्सों में चोट लगने से उसकी मौत ही मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाते हुए शव परिजनों को सुपुर्द कर मामले की जांच शुरु की हैं।

MOHAN LAL KUMAWAT
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned