टोंक में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 42 नए पॉजिटिव आए

टोंक में फिर हुआ कोरोना विस्फोट, 42 नए पॉजिटिव आए

 

By: pawan sharma

Published: 25 Aug 2020, 08:49 PM IST

टोंक. जिले में कोरोना पॉजिटिव का मंगलवार को फिर से विस्फोट हुआ है। जिले में 42 पॉजिटिव आए हैं। ऐसे में अब कुल संख्या 639 हो गई है। चिकित्सा विभाग के अनुसार मालपुरा में 6, देवली 10, निवाई में 10 तथा टोंक में संतोष नगर बमोर रोड, हाउसिंग बोर्ड दो, मोहम्मद गंज, खजूरिया, अंसारी कॉलोनी, पांचबत्ती खंगारों की गली, पुरानी टोंक, निवाई दरवाजा, महावीर चौक, जोशियों का मोहल्ला, रघुनाथपुरी बड़ा तख्ता, बड़ा तख्ता, सूथड़ा, धन्नातलाई व ककोड़ में पॉजिटिव आए हैं। विभाग ने अब तक जिले में 21 हजार 904 लोगों के नमूने लिए हैं। कुल एक्टिव केस 151 है। वहीं 367 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।

सरकारी विद्यालय में कोरोना पॉजिटिव
नटवाड़ा. कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक शिक्षक के कोरोना पॉजिटिव आने से पीईईओ सहित विद्यालय में कार्यरत शिक्षक एवं अन्य कर्मचारियों की कोरोना जांच के लिए सेम्पल लिए गए। संक्रमित शिक्षक के सम्पर्क में आए 18 लोगों की जांच की गई।

एक ही परिवार में मिले पांच पॉजिटिव
निवाई. शहर में मंगलवार को एक परिवार के पांच जनों के अलावा चार और पॉजिटिव आए हैं। सोमवार को कोरोना पॉजिटिव की मृत्यु होने वाले परिवार के पांच अन्य लोग पॉजिटिव आते ही मेडिकल टीम मौके पर पहुंची और पांचों लोगों को घर में आइसोलेट कर दिया गया। वहीं शहर के अन्य मोहल्लों में चार पॉजिटिव आए है।

10 दिन से बंद है वार्ड 7 की गलियां
टोडारायसिंह. कस्बे में कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढऩे के साथ वार्ड 7 की गलियों में पिछले 10 दिन से आवागमन बंद है। इधर, मंगलवार को दो व्यक्तियों के कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि के बाद कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या 31 हो गई है। लगातार कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढऩे के बावजूद मुख्य बाजार में कोरोना एडवायजरी का खुलेआम उल्लंघन किया जा रहा है। इधर, मंगलवार को भांवता व सीतारामपुरा से एक-एक व्यक्ति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की गई है।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned