scriptदेवली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई पांच, नए क्षेत्र की सीमाएं की सील | Corona infected number five in Deoli | Patrika News

देवली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई पांच, नए क्षेत्र की सीमाएं की सील

locationटोंकPublished: Jul 09, 2020 06:44:29 pm

Submitted by:

pawan sharma

महज 12 घंटे की अवधि में दो कोरोना संक्रमित बढ़े है। ऐसे में शहर से कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 5 पर जा पहुंचा।

देवली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई पांच, नए क्षेत्र की सीमाएं की सील

देवली में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई पांच, नए क्षेत्र की सीमाएं की सील

देवली। शहर में बुधवार रात से लेकर गुरुवार सुबह तक कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या में इजाफा हुआ है। महज 12 घंटे की अवधि में दो कोरोना संक्रमित बढ़े है। ऐसे में शहर से कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 5 पर जा पहुंचा। वहीं शहर से लगातार आ रहे संक्रमित मरीजों के बाद लोगों में भय फैलता जा रहा है।

गौरतलब है कि बुधवार रात शहर के पटेल नगर निवासी ३८ वर्षीय महिला को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। इसके बाद से स्वास्थ्यकर्मियों में हडक़म्प मच गया। इसके बाद गुरुवार सुबह राजकीय अस्पताल देवली परिसर निवासी 11 वर्षीय बालिका के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई। केवल 12 घंटे में दो जनों के संक्रमित पाए जाने से शहर में चर्चा का विषय बन गया।
नगर पालिका एसआई कुलदीप सिंह ने बताया उपखण्ड अधिकारी भारत भूषण गोयल, डीएसपी रामचन्द्र सिंह, सीआई सतेन्द्र सिंह, ईओ सुरेश कुमार ने पहुंचकर पालिकाकर्मियों के सहयोग से पटेल नगर स्थित गली बेरिकेड्स लगाकर बंद कराया। साथ ही गली से सटे दो निजी बैंकों की शाखा को प्रशासन ने बंद कराया
। साथ ही उक्त गली में पालिका ने छिडक़ाव कराया। ऐसे में शहर में राजकीय अस्पताल का पिछला हिस्सा, पटेल नगर की गली व विवेकानंद कॉलोनी स्थित जैन मन्दिर से सटी गली तीन क्षेत्र संक्रमित माने जाने लगे है। जिन्हें प्रशासन ने बंद कराया है। उल्लेखनीय है कि गत दिनों लिए गए 157 सैम्पल में से 132 की रिपोर्ट विभाग ने उजागर कर दी। इनमें 130 नेगेटिव २ कोरोना संक्रमित पाएं गए है।
जबकि 26 रिपोर्ट अभी भी लम्बित है। वहीं गत 92 सैम्पल की पूरी रिपोर्ट अभी लम्बित है। उधर, स्वास्थ्य विभाग की ओर से रिपोर्ट जारी नहीं करने से लोगों में कोरोना को लेकर असमंजस की स्थिति बनी है। लोग शहर से लिए गए सैम्पल की रिपोर्ट जानने के लिए बेताब है। इसके अलावा नगर पालिका मण्डल की ओर से शहर व गलियों में संक्रमण रोकथाम को लेकर लगातार छिडक़ाव किया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो