scriptKovid-19: लगातार बढ़ रहा है पॉजिटिव का आंकड़ा, शहर में आए दो नए रोगी | Corona positive data is increasing continuously in Tonk | Patrika News

Kovid-19: लगातार बढ़ रहा है पॉजिटिव का आंकड़ा, शहर में आए दो नए रोगी

locationटोंकPublished: Aug 10, 2020 08:52:37 am

Submitted by:

pawan sharma

शहर में लगातार कोरोना वायरस के पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ रहा है। रविवार को भी दो पॉजिटिव आए हैं।
 

Kovid-19: लगातार बढ़ रहा है पॉजिटिव का आंकड़ा, शहर में आए दो नए रोगी

Kovid-19: लगातार बढ़ रहा है पॉजिटिव का आंकड़ा, शहर में आए दो नए रोगी

टोंक. शहर में लगातार कोरोना वायरस के पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़ रहा है। रविवार को भी दो पॉजिटिव आए हैं। एक मोहल्ला चूड़ीगरान तथा दूसरा मोतीबाग रोड बड़ा कुआं निवासी है। ऐसे में अब कुल पॉजिटिव की संख्या 379 हो गई है। अब तक 19324 लोगों के नमूने लिए जा चुके हैं। कुल में से 69 पॉजिटिव केस है। अब तक 247 स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं।
पलाई के बाजारों में छाया सन्नाटा
पलाई. उनियारा उपखण्ड अधिकारी रजनी मीणा की ओर से कोविड़-19 को देखते हुए जारी किए गए रविवार को बाजार बंद के आदेश के चलते पलाई क्षेत्र में दुकानदारों ने दुकानें बंद रखी। ऐसे में पलाई बाजार में सन्नाटा छाया रहा। आवागमन को छोडक़र लोगों की आवाजाही कम ही रही।
उनियारा उपखंड अधिकारी ने प्रत्येक रविवार को बाजार बंद के आदेश जारी किए हैं। इसके बावजूद कुछ दुकानदारों ने दुकानों को खोला। सूचना पर उनियारा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को आते देख दुकानदार दुकानें बंद कर भाग छूटे। पुलिस ने अलाउंस कर प्रत्येक रविवार को दुकानें नहीं खोलने के लिए पाबंद किया। बाजार में मेडिकल व दूध डेयरी की दुकान ही खुली रही।
अलीगढ़ में नहीं खुली दुकानें

अलीगढ़. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण की रोकथाम को लेकर उनियारा एसडीओ रजनी मीना के आदेश की पालना में रविवार को कस्बे में आवश्यक सेवाओं को छोडक़र बाजार के अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद रहे। बाजार व गली-मोहल्लों तथा सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहा। अलीगढ़ पुलिस थानाधिकारी राजूराम कस्बे के मुख्य बाजार, सदर बाजार, बालाकिला चौराहा, हायर सैकण्डरी स्कूल सहित अन्य स्थानों पर गश्त कर लोगों एडवाजरी की पालना करने की अपील करते रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो