scriptकार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल, जयपुर रेफर | Couple injured in car-bike collision | Patrika News
टोंक

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल, जयपुर रेफर

स्याह गांव की तरफ से बाइक पर पति पत्नी आ रहे थे। इस दौरान कार ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इसमें स्याह गांव निवासी मोहन बावरी व उसकी पत्नी यशोदा देवी घायल हो गए।
 

टोंकAug 12, 2022 / 08:53 am

pawan sharma

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल, जयपुर रेफर

कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल, जयपुर रेफर

पचेवर. कस्बे के स्याह सडक़ मार्ग पर गुरुवार सुबह कार ने बाइक के टक्कर मार दी। इसमें मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल हो गए। घटना स्थल पर लोगों की भारी भीड़ एकत्रित हो गई। हादसे की सूचना मिलने पर पचेवर थाना पुलिस व एबुलेंस मौके पर पहुंची। जहां से अस्पताल मालपुरा पहुंचाया। चिकित्सकों ने दोनों की हालत ङ्क्षचताजनक होने पर जयपुर रेफर कर दिया। हैड कांस्टेबल राम अवतार शर्मा ने बताया कि स्याह गांव की तरफ से बाइक पर पति पत्नी आ रहे थे। इस दौरान कार ने मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी। इसमें स्याह गांव निवासी मोहन बावरी व उसकी पत्नी यशोदा देवी घायल हो गए।
लोक परिवहन बस की टक्कर से एक जना घायल
देवली. शहर के पेट्रोल पंप चौराहा पर खड़े एक जने को लोक परिवहन बस ने टक्कर मार दी। जिससे अधेड़ के शरीर मे कई चोट लगी है। जिसको राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। वही घटना के बाद चालक बस को भगाकर ले गया। मामले में घायल के भतीजे ने बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि किशनलाल पुत्र देवाराम गुर्जर निवासी एजेन्सी एरिया ने रिपोर्ट दी कि बुधवार सुबह उसका काका तेजमल पुत्र जगन्नाथ गुर्जर यहां पैट्रोल पंप चौराहा पर अपनी साइड में खड़ा था दूसरी तरफ से आई एक लोक परिवहन के चालक ने बस को तेजगति व लापरवाही से चलाकर चौराहा पर खड़े मेरे काका के टक्कर मार दी। उक्त टक्कर से पीडि़त के हाथ की कोहनी पर फेक्चर हो गया एवं सिर में गंभीर चोट आने से नाक व मुंह से खुन निकल गया। मौजूद लोगों ने उसे राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया।
शांति भंग में तीन जने गिरफ्तार, कोर्ट ने पाबंद कर छोड़ा

देवली. थाना क्षेत्र में लड़ाई झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप में तीन जनों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। जिनको कोर्ट में पेश करने पर पाबंद कर जमानती मुचलके पर छोड़ दिया। थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि शहर के बस स्टैंड पर नाबालिग बच्चे से लड़ाई झगड़ा करते राकेश बलाई को गिरफ्तार किया है।इसी तरह देवली गांव में जमीन विवाद पर लड़ाई झगड़ा करते राजेन्द्र एवं उसके भाई रामदेव को गिरफ्तार किया। जिनको कोर्ट में पेश करने पर पाबंद कर मुचलका राशि भरने पर छोड़ दिया गया।

Home / Tonk / कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पति-पत्नी घायल, जयपुर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो