scriptन्यायालय ने किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी को भेजा जेल | Court sent to jail for raping teenager | Patrika News

न्यायालय ने किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी को भेजा जेल

locationटोंकPublished: Jul 19, 2019 02:35:48 pm

Submitted by:

pawan sharma

Judicial custody दलित समाज की किशोरी के साथ बलात्कार व हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस नेे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

court-sent-to-jail-for-raping-teenager

न्यायालय ने किशोरी के साथ बलात्कार के आरोपी को भेजा जेल

टोडारायसिंह. टोडारायसिंह तहसील की एक ढाणी में दलित समाज की किशोरी के साथ बलात्कार व हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।
पुलिस उपाधीक्षक मालपुरा जयसिंह नाथावत ने बताया कि टोडारायसिंह क्षेत्र की एक ढाणी में गत 10 जुलाई को किशोरी का उसी के मकान में फंदे से झुलता शव मिला था। मृतका के पिता ने नामजद आरोपियों के खिलाफ बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज कराया था।
read more: बलात्कार पीडि़ता ने बच्चे को दिया जन्म, फिर दिखाई बेरुखी, नवजात की मौत

पुलिस ने मृतका के पास मिले मोबाइल कॉल डिटेल व संदेह के आधार पर मालपुरा निवासी अनवर उर्फ अन्नू पुत्र बन्नू अली को गिरफ्तार किया था। तीन दिन के पुलिस रिमांड के बाद गुरुवार को पेश किया।
जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है। प्रारम्भिक पूछताछ में गिरफ्तार मुल्जिम अनवर ने मृतका के साथ कई दिनों से सम्बंध होने व उसके द्वारा मृतका को परेशान व प्रताडि़त करने की बात स्वीकारी है।
read more:खूनी संघर्ष : लाठी-फरसे से महिलाओं को पीटा, 50-60 लोगों ने हमलाकर घरों पर भी फेंके पत्थर


अपहरण का नाटक करने वाले छात्र को पुलिस ने पकड़ा

देवली गांव हायर सैकण्डरी से छात्र लोकेश के अपहरण का मामला, टोंक स्थित होटल से पकड़ा गया छात्र
देवली. देवली गांव स्थित हायर सैकण्डरी स्कूल से गत दिनों अपहरण हुए लोकेश कीर का देवली थाना पुलिस ने आखिर पता लगा लिया। लोकेश अपने अपहरण होने का नाटक कर टोंक स्थित एक होटल पर काम कर रहा था। सूचना पर स्थानीय पुलिस ने पहुंचकर छात्र को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने बताया कि मामले में गत 11 जुलाई को छात्र लोकेश के पिता नेगडिय़ा निवासी सरमा कीर ने मामला दर्ज करवाया था। इसमें बताया कि गत 10 जुलाई को देवली गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से उसके पुत्र लोकेश कीर को कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया। काफी खोजबीन के बाद भी उसका पता नहीं चला।
read more:महिला को अकेली देख बलात्कार की कोशिश,फिर हुआ कुछ ऐसा

बाद में मामले की गंभीरता को देखकर गत दिनों अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोवर्धन लाल देवली आएं। इस दौरान सभी पुलिस थानों में छात्र की फोटो व जानकारी भिजवाई गई। पुलिस उपाधीक्षक नानगराम मीणा ने बताया कि 10 जुलाई को लोकेश को कुछ लोग देवली गांव से उठाकर ले गए।
जहां रिको में उसके साथ मारपीट कर उसे छोड़ दिया। इसके लोकेश काफी डर गया तथा बाद में टोंक चला गया, लेकिन जब उसे देवली पुलिस थाने में स्वयं के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज होने के सूचना मिली तो, उसने परिजनों के भय से घर नहीं जाने का निर्णय किया।
इस दौरान उसने टोंक के एक होटल में मजदूरी कर कुछ पैसे कमा कर जयपुर चला गया। वहां उसने काम ढूंढने की काफी कोशिश की, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलने वह वापस टोंक आ गया
read more:पुलिस के पास आकर बोलीं महिला- साहब बचा लो, मुझे पागल बनाने पर तुला है पति

। जहां जयपुर रोड पर बनास पुलिया के समीप स्थित देवनारायण होटल पर तीन दिन से काम कर रहा था। पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि बुधवार को मुखबीर से लोकेश के टोंक होने के सूचना मिली तो, उन्होंने पुलिसकर्मियों को भेजकर लोकेश को पकड़ लिया। छात्र के पकड़े जाने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
tonk News in Hindi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो