scriptCousin arrested for murder | हत्या करने के आरोप चचेरा भाई गिरफ्तार | Patrika News

हत्या करने के आरोप चचेरा भाई गिरफ्तार

शराब पीने के दौरान हुआ था झगड़ा

टोंक

Published: December 18, 2021 08:51:39 pm

पचेवर. पुलिस चौकी के पास शुक्रवार सुबह निर्वस्त्र मिले मृतक की हत्या के आरोपी में चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है। थाना अधिकारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि कस्बे में स्थित पुलिस चौकी के पास सार्वजनिक निर्माण विभाग की खाली जमीन पर एक निर्वस्त्र शव मिलने एएसपी राकेश कुमार व सीओ चक्रवर्ती सिंह ने मौका मुआयना किया था। शव की शिनाख्त कस्बा निवासी रामजी लाल पुत्र रामचन्द्र के रूप में हुई थी।थाना अधिकारी ने बताया कि मृतक के बड़े भाई नाथु लाल रेगर के द्वारा अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दी थी।हत्या करने के आरोपी को पकडऩे के लिए ग्रामीणों का सहयोग लिया गया, जिसके बाद पुलिस ने हत्या के मामले में आरोपी चचेरा भाई पिन्टू रेगर(24)पुत्र घासी निवासी पचेवर को गिरफ्तार कर लिया।उन्होंने बताया कि आरोपी से पूछताछ करने पर बताया कि दोनों शराब पी रहे थे। उसी समय दोनों में झगड़ा हो गया, जिसमें आरोपी ने मारपीट कर हत्या कर दी। हत्या करके शव को बिना कपड़ों के झाडिय़ों में फेंक दिया। उसी के साथ हत्या करने के साथ सबूतों को भी नष्ट कर दिया। रिश्ते में भाई लगने वाले युवक की बेरहमी से हत्या कर दी।
आरोपी को रिमांड पर भेजा
हत्या करने के मामले में आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद पुलिस रिमांड पर भेजा है।हत्या करने के मामले में थाना अधिकारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार को आरोपी पिन्टू रेगर को न्यायालय में पेश किया गया,जहां से हत्या करने के आरोपी को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।ए.स.
हत्या करने के आरोप चचेरा भाई गिरफ्तार
हत्या करने के आरोप चचेरा भाई गिरफ्तार
पिकअप से टकरा राजमार्ग पर पलटी बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली
पलटी ट्रॉली को मौके पर छोड़ ट्रैक्टर ले भागा आरोपी चालक
दूनी. घाड़ थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग 52 स्थित सरोली चौराहे के समीप बनास नदी से निकल परिवहन को जा रही बजरी भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली शुक्रवार देर रात सब्जी से भरी पिकअप को टक्कर मार राजमार्ग पर पलट गई। इस दौरान पुलिस के आने से पहले आरोपी चालक ट्रॉली को मौके पर छोड़ ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। हालांकि दुर्घटना में दोनों वाहन चालक बाल-बाल बच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पलटी बजरी ट्रॉली को सीधी करा पुलिस चौकी ले आई। थाना एएसआई गोपालनारायण शर्मा ने बताया की देर रात नदी से अवैध बजरी भर परिवहन को जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली के लापरवाह चालक की और से वाहन की हेड लाइट बंद राजमार्ग पर चढ़ाने के दौरान देवली से सब्जी भरकर टोंक जा रही पिकअप वाहन के टक्कर मार दी। इस पर ट्रॉली के पलटने से राजमार्ग पर बजरी ही बजरी फेल गई। हालांकि दुर्घटना में दोनों वाहन चालकों के चोट नहीं आई। इस दौरान फायदा उठा आरोपी चालक पलटी बजरी की ट्रॉली को मौके पर ही छोड़ ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजमार्ग बिखरी बजरी को एक तरफ करा पलटी ट्रॉली को सीधी करा सरोली पुलिस चौकी पर खड़ी कराई। एएसआई शर्मा ने बताया की आरोपी बजरी वाहन के चालक की ट्रॉली के आधार पर तलाश की जा रही है, वहीं दुर्घटनाग्रस्त पिकअप चालक की और से फिलहाल मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Coronavirus: स्वास्थ्य मंत्रालय इन 6 राज्यों में कोविड स्थिति पर चिंतित, यहां तेजी से फैल रहा संक्रमणGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीअखिलेश यादव के कई राज सिद्धार्थनाथ सिंह ने खोले, सुन कर चौंक जाएंगेबड़ी खबर- सरकार ने माफ किया पुराना बिल, अब महंगी होगी बिजलीCash Limit in Bank: बैंक में ज्यादा पैसा रखें या नहीं, जानिए क्या हो सकती है दिक्कतयूपी विधानसभा चुनाव 2022 के दूसरे चरण की 55 विधानसभा सीटों के लिए आज से होगा नामांकन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.