scriptधनतेरस पर बर्तनों की दुकानों पर दिनभर ग्राहकों का तांता रहा | Crowds of buffer shoppers on potsherds at Dhanteras | Patrika News

धनतेरस पर बर्तनों की दुकानों पर दिनभर ग्राहकों का तांता रहा

locationटोंकPublished: Nov 06, 2018 09:14:37 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

crowds-of-buffer-shoppers-on-potsherds-at-dhanteras

धनतेरस के मौके पर सोमवार को शहर के बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ रही।

देवली. धनतेरस के मौके पर सोमवार को शहर के बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की भीड़ रही। सुबह 10 बजे बाद से ही दुकानों पर लोग खरीददारी करने पहुंच गए। शुभ मुहुर्त को देखकर लोगों ने बर्तन,सोने चांदी के आभूषण, कपड़े, इलेक्ट्रिानिक्स वस्तुओं आदि जरुरती समानों की खरीददारी की।
इस दौरान ग्राहकों के आने से बाजार गुलजार दिखाई दिए। शहर में छतरी चौराहा, पटवा बाजार, ज्योति मार्केट, अग्रसेन बाजार स्थित सर्राफा दुकानों पर ग्राहकों की भीड़ खासी रही।

सर्राफा व्यापारी दिनेश जैन सर्राफ व चांदमल जैन ने बताया कि ग्राहकों ने सोने-चांदी के आभूषण, सिक्के, बर्तन, नोट आदि की खरीद की। इसी प्रकार बर्तनों की दुकानों पर दिनभर ग्राहकों का तांता रहा। इसी प्रकार शहर में एसबीबीजे चौराहे के समीप स्थित बाइक शोरुम भी ग्राहकों से गुलजार रहे। हर 30 मिनट के भीतर नई एक चमचमाती बाइक मार्गों से निकलती रही।
इधर, इलेक्ट्रिोनिक्स, मोबाइल, रेडिमेड कपड़ो के शोरुम, पटवा बाजार व बस स्टैण्ड स्थित मणिहारी दुकानों पर भी ग्राहकी परवान पर रही। शुभ मुर्हुत के चलते लोगों ने कपड़ो की जमकर खरीद की। दोपहर 1 से शाम 8 बजे तक मुख्य बाजार में दुपाहिया वाहनों के साथ राहगीर भी रेंगकर चले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो