दिनदहाड़े मन्दिर से 4 मुकुट व छत्र चोरी, पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का लिया जायजा

दिनदहाड़े मन्दिर से 4 मुकुट व छत्र चोरी, पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का लिया जायजा

pawan sharma | Publish: Sep, 07 2018 10:58:45 AM (IST) Tonk, Rajasthan, India

घाटी वालों के मोहल्ले में हनुमान मंदिर में गुरुवार को दिनदहाड़े चार मुकुट एवं छत्र की चोरी हो गई।

 

निवाई. शहर में स्थित घाटी वालों के मोहल्ले में हनुमान मंदिर में गुरुवार को दिनदहाड़े चार मुकुट एवं छत्र की चोरी हो गई। पुजारी पंडित सत्यनारायण शर्मा ने बताया कि वह पूजा अर्चना करके घर जाने के लिए पास में स्थित मंदिर पर साइकिल लेने गया।

 

पांच मिनट बाद वापस लौटा तो मंदिर में हनुमानजी की प्रतिमा की माला टूटी हुई दिखी एवं का चांदी का मुकुट व छत्र गायब थे। इसी प्रकार हनुमानजी के पास में स्थित राम, लक्ष्मण व सीता जी के चांदी के मुकुट गायब थे। उन्होंने भाजपा शहर अध्यक्ष रामअवतार को चोरी हो जाने की जानकारी दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच घटना का जायजा लिया।


पथराव का सातवां आरोपित गिरफ्तार
मालपुरा. शहर में गत 23 अगस्त को टोडारायसिंह रोड से निकल रही कांवड़ यात्रा पर पथराव करने के मामले में पुलिस ने सातवें आरोपित को गिरफ्तार किया। अनुसंधान अधिकारी डीएसपी टोंक डॉ. हरिप्रसाद सोमानी ने बताया कि कांवडिय़ों पर पथराव के मामले में मालपुरा निवासी नदीम पुत्र मुन्ने खां को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

 

न्यायिक अभिरक्षा में भेजा
संवारिया (लाम्बाहरिसिंह). संवारिया गांव में धार्मिक स्थल पर ज्वलनशील पदार्थ फैंकने के आरोप में पुलिस ने तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर गुरुवार को मालपुरा न्यायालय में पेश किया।

 

जहां से न्यायालय ने न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए। थाना प्रभारी रतन लाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित संवारिया निवासी मोती, मुकेश, गणेश जाट है।

 

मालपुरा के सीओ बदले
टोंक. मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक मोटाराम बेनीवाल का स्थानांतरण किया गया है। बेनीवाल को भरतपुर में आरएसी में लगाया है। बेनीवाल की जगह राजेश मलिक को मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक लगाया गया है।

 

एक गिरफ्तार

अलीगढ़. पुलिस ने सट्टे की खाईवाली पर कार्रवाई करते हुए मालियान धर्मशाला की गली से एक जने को गिरफ्तार किया हैं। थाने के सहायक थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया अलीगढ़ निवासी महावीर प्रसाद बैरागी को गिरफ्तार कर उसके पास से 2170 रुपए के साथ सट्टे की पर्चियां भी बरामद की है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned