अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार युवक की हुई मौत

शहर के कोटा रोड पर हनुमाननगर थाने के समीप शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार एक जने की मौत हो गई।

By: pawan sharma

Published: 01 Mar 2020, 10:59 AM IST

देवली. शहर के कोटा रोड पर हनुमाननगर थाने के समीप शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से साइकिल सवार एक जने की मौत हो गई। हादसे का शिकार व्यक्ति अपने खेत की रखवाली के लिए जा रहा था। पुलिस ने बताया कि मृतक मनोज पुत्र महावीर दरोगा निवासी कुंचलवाड़ा कलां थाना हनुमाननगर है। वह रात करीब 9 बजे साइकिल लेकर अपने खेत पर रखवाली के लिए जा रहा था।

इस बीच हनुमाननगर थाने व टाटा कम्पनी के वर्कशॉप के बीच अज्ञात वाहन ने मनोज को टक्कर मार दी। इसमें मनोज गंभीर घायल हो गया, जिसे एम्बुलेंस ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर हनुमाननगर थाना पुलिस के एएसआई भागीरथ सिंह अस्पताल पहुंचे तथा हादसे की जानकारी ली। वहीं शव को मोर्चरी में रखवा दिया। जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

बाइक भिडं़त में एक की मौत
पचेवर. क्षेत्र के बरोल गांव में दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने टक्कर में हो जाने से एक बाइक सवार की घटनास्थल पर मौत हो गई। थानाप्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि बरोल निवासी राम सिंह (50) पुत्र गोकूल सिंह सुबह खेत से बाइक पर पशुओं के लिए चारा लेकर घर आ रहा था।

गांव के बीच में ही आमने-सामने दो बाइक टकरा गई, जिसमें घटनास्थल पर ही रामसिंह की मौत हो गई। दूसरे बाइक सवार के मामूली चोटें आई। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से मालपुरा ले जाकर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया।


कुएं में मिला शव
निवाई. सुनारा गांव में कुएं में गिरने जाने एक जने की मृत्यु हो गई। सदर पुलिस ने बताया कि शंकरलाल पुत्र मौरुलाल बैरवा निवासी बीड की ढाणी सुनारा घर से 15 फ रवरी को निकला था, उसके बाद घर नहीं पहुंचा। शुक्रवार की देर शाम को गांव बाहर पुराने कुएं से तेज बदबू आने के बाद ग्रामीणों ने शंकर का शव तैरते नजर आया। तब ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सौंप दिया।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned