scriptदस दिनों से लापता युवक का बनास नदी में मिला शव | Dead body found in a Banas river for ten days | Patrika News

दस दिनों से लापता युवक का बनास नदी में मिला शव

locationटोंकPublished: Nov 12, 2019 10:13:50 am

Submitted by:

pawan sharma

Dead body of a youth found in Banas: नेगडिय़ा गांव स्थित बनास नदी की पुलिया के नीचे सोमवार दोपहर एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला।
 

दस दिनों से लापता युवक का बनास नदी में मिला शव

दस दिनों से लापता युवक का बनास नदी में मिला शव

देवली. थाना क्षेत्र के नेगडिय़ा गांव स्थित बनास नदी की पुलिया के नीचे सोमवार दोपहर एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव मिला। सूचना पर पुलिस ने पहुंच शव को नदी से बाहर निकालकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने बताया कि मृतक युवक की पहचान जेब से मिले दस्तावेज व फोन के आधार पर हो सकी।
read more:बाजार में गश्त फिर भी चार दूकानों के टूटे ताले, आक्रोशित व्यापारियों ने डिप्टी और सीआई को बुलवाया मौके पर

दस्तावेज के आधार पर मृतक की शिनाख्त रामदयाल उर्फ मनोज (40) पुत्र हीरालाल मीणा निवास छातड़ी के रूप में की गई। पुलिस ने बताया कि रामदयाल शहर में फलों का ठेला लगाकर अपना जीवन गुजर बसर करता था। वह गत एक नवम्बर से घर से बिना बताए लापता था, जिसका शव सोमवार को नेगडिय़ा में बनास नदी के किनारे पिचिंग दीवार के समीप दिखाई दिया।
read more:कचरे से अटा खुला नाला बीमारियों को दे रहा है आमंत्रण, डेगूं सहित अन्य बीमारियां होने की बढ़ रही सम्भावना

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को बाहर निकाला। मृतक रामदयाल की जेब से एक हजार 700 रुपए नकद, मोबाइल व दस्तावेज मिले। उक्त शव करीब तीन दिन पुराना बताया जा रहा है, जिसमें पानी भरने से शव फूलकर सडऩे लगा। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले कर दिया।
read more:शादी में गए युवक का शव मिला खेत में, सिर के बाल कटे हुए व चोट के निशान मिले, परिजनों ने शव लेने से किया इंकार

घायल बालिका ने दम तोड़ा
डिग्गी. लावा गांव में गत दिनों एक बाइक व कार की टक्कर में गंभीर रूप से घायल हुई बालिका ने जयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जानकारी अनुसार गत दिनों 11 वर्षीया बालिका अनुष्का पुत्री धर्मचन्द सैनी अपने ताऊ के साथ बाइक पर गांव जा रहे थे। लावा से निकलते ही धोली मार्ग पर कार की टक्कर में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी, जिसका जयपुर में उपचार चल रहा था। उपचार के दौरान ही बालिका ने दम तोड़ दिया। बालिका की मौत से लावा में शोक की लहर दौड़ गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो