scriptकुहाड़ा बुजुर्ग गांव में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव | Dead body of a young man found hanging on a tree | Patrika News

कुहाड़ा बुजुर्ग गांव में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

locationटोंकPublished: Feb 10, 2022 09:05:27 am

Submitted by:

pawan sharma

कुहाडा बुजुर्ग गांव में मकान के पास बाडे में बबूल के पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। इससे गांव में सनसनी फैलने पर ग्रामीणों का जमावडा लग गया।

कुहाड़ा बुजुर्ग गांव में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

कुहाड़ा बुजुर्ग गांव में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

लाम्बाहरिसंह. क्षेत्र के कुहाडा बुजुर्ग गांव में बुधवार अल सुबह मकान के पास बाडे में बबूल के पेड़ पर युवक का शव लटका मिला। इससे गांव में सनसनी फैलने पर ग्रामीणों का जमावडा लग गया। सूचना पर पहुंची थाना पुलिस व मालपुरा पुलिस उपाधीक्षक सुशील मान ने शव कब्जे में लेकर परिजनों व ग्रामीणों से गहनता से पूछताछ की। पुलिस ने मृतक के चोट निशान नहीं मिलने से प्रथम ²ष्टया आत्महत्या बताया। वहीं परिजनों ने घटना की निष्पक्ष जांच की मांग पर पुलिस ने जांच का आश्वासन दिया। पुलिस ने शव मालपुरा अस्पताल पहुंचाया। थाना प्रभारी प्रभुङ्क्षसह ने बताया कि मृतक विक्रम ङ्क्षसह (21) पुत्र नाथू ङ्क्षसह निवासी कुहाडा बुजुर्ग है। मृतक अविवाहित कक्षा दस तक पढा हुआ है। मृतक पेंट पुताई का कार्य करता था।

मृतक मंगलवार रात को घर पर खाना खाने के बाद सोने के लिए कमरे में चला गया था। मकान के पास बाडे में बबूल के पेड़ पर शव झूलते देख पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पोस्टमार्टम कर अन्तिम संस्कार के लिए परिजनों को सुपुर्द कर दिया। मृतक के पिता व अन्य परिजनों ने घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की। घटना को लेकर पिता ने मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृत्यु के कारणों की जांच शुरु कर दी है। इस दौरान जिला परिषद सदस्य भरतराज चौधरी,सरपंच सत्यनारायण समेत अन्य ग्रामीण मौजूद थे।
सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत
उनियारा. कृषि मंडी के पास वाहन की टक्कर से बाइक सवार युवक घायल हो गया, जिसको सामुदायिक चिकित्सालय उनियारा में भर्ती करवाया। जहां पर चिकित्सकों घायल को टोंक रेफर किया गया।थानाधिकारी राधाकिशन मीना ने बताया शिवाड निवासी रमेश चन्द माली (40) भेरुलाल माली कृषि मंडी के पास के दुर्घटना में घायल हो गया था, जिसे उनियारा चिकित्सालय गम्भीर घायल होने से उसको जिला चिकित्सालय टोंक रेफर कर दिया दिया, जिसकी इलाज के दौरान इलाज के दौरान मृत्यु हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो