scriptखेत पर कुएं में मिला युवक का शव | Dead body of a young man found in a well on the farm | Patrika News

खेत पर कुएं में मिला युवक का शव

locationटोंकPublished: Jul 24, 2021 09:18:22 am

Submitted by:

pawan sharma

किरावल गांव के कुएं में एक जने का शव तैरता मिला। कुएं में शव मिलने से आस पास के गांव में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पचेवर पुलिस को दी।

खेत पर कुएं में मिला युवक का शव

खेत पर कुएं में मिला युवक का शव

पचेवर. थाना क्षेत्र के किरावल गांव में कुएं में एक जने का शव तैरता मिला। कुएं में शव मिलने से आस पास के गांव में सनसनी फैल गई, जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पचेवर पुलिस को दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। कुएं से शव को पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से बाहर निकाला।
मौके पर आस पास के कुण्डली व धुवालिया के ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई।थाना प्रभारी नरेन्द्र सिंह ने बताया कि किरावल गांव से धुवालियां जाने वाले रास्ते पर खेत पर कुएं में एक जने का शव मिला है। ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकाला गया।
मौके पर ग्रामीणों से भी शव की पहचान करवाने के प्रयास किए गए, लेकिन शव कई दिन पुराना होने से चेहरा पहचाने में नहीं आया, जिसके कारण शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है।जिसके बाद पुलिस ने शव को डिग्गी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। साथ ही शव की शिनाख्त करने के प्रयास किए जा रहे है।
बीस साल से बंद रास्ता खुला
लाम्बाहरिसिंह. आंटोली पंचायत ने शुक्रवार को लडी गांव से डेढाणी गांव जाने वाले रास्ते पर जेसीबी की सहायता से कच्चा अतिक्रमण हटाया गया। इससे बीते बीस साल से बंद रास्ता खुलने से लोगों को राहत मिलेगी। ग्राम विकास अधिकारी संजय ने बताया कि अतिक्रमणकारियों ने बाड़े बना रास्ता बंद कर रखा था।
सरपंच ओमा देवी साहू व हल्का पटवारी की मौजूदगी में समझाइश कर जेसीबी की सहायता से अतिक्रमण हटाया। इससे लोगों को आमजन को राहत मिलेगी। इस दौरान वार्ड पंच व ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो