पेड़ पर झूलता मिला युवक का शव, पुलिस ने किया हत्या का मामला दर्ज

उपखण्ड के लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत सिंधोलिया गांव में शुक्रवार को गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक के शव को देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By: pawan sharma

Published: 07 Mar 2020, 12:55 PM IST

मालपुरा. उपखण्ड के लाम्बाहरिसिंह थानान्तर्गत सिंधोलिया गांव में शुक्रवार को गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर फंदे से झूलते मिले युवक के शव को देखकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने मामले के जानकारी थाना पुलिस को दी। इसके बाद युवक के शव को फंदे से उतार मालपुरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंपा गया। वहीं एफएसएल टीम ने घटनास्थल व शव की जांच कर आवश्यक साक्ष्य जुटाए।


जानकारी अनुसार सिंधोलिया गांव के बाहर जंगल में सवेरे ग्रामीणों को एक पेड़ पर फंदे से एक युवक का झूलता शव दिखाई दिया। शव को देख ग्रामीणों ने तत्काल मामले की जानकारी लाम्बाहरिसिंह पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस दल के साथ पहुंचे थाना प्रभारी छीतर सिंह ने ग्रामीणों के सहयोग से शव की शिनाख्त की, जिसमें मृतक का नाम सिंधोलिया निवासी आशाराम (21) पुत्र राजेन्द्र बैरवा होना सामने आया।

सूचना पर वृत्ताधिकारी चक्रवर्ती सिंह ने घटनास्थल पहुंच मौका निरीक्षण किया। फंदे से लटके मृतक के शव के पैर जमीन को छूने के चलते परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है।, टोंक से पहुंची एसएफएल टीम ने घटनास्थल पर पहुंच आवश्यक साक्ष्य जुटाए साथ ही शव की जांच भी की। पुलिस ने शव को मालपुरा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया। जहां परिजनों की मौैजूदगी में चिकित्सकीय टीम ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा। वहीं मृतक युवक के परिजनों की ओर से लाम्बाहिरिसिंह थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया गया।

करंट से युवक की मौत
डिग्गी. थाना क्षेत्र के चांदसेन ग्राम पंचायत के चांदा की ढाणी निवासी एक युवक की शुक्रवार को करंट की चपेट में आ जाने से मौत हो गई। जानकारी अनुसार चांदा की ढाणी निवासी 26 वर्षीय विजय पुत्र शैतान मीणा बकरियां को चराने गया हुआ था। अविकानगर के पास जलदाय विभाग के लिए जा रही विद्युत लाइन की मरम्मत के दौरान अचानक तार में करंट प्रवाहित होने व तार से युवक के छू जाने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही डिग्गी थाना प्रभारी हीरालाल मौके पर पहुंचे तथा मृतक युवक का सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र डिग्गी में पोस्टमार्टम करवा शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा।

pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned