scriptबजरी की मुखबिरी पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल | Deadly attack on gravel informer, four injured | Patrika News

बजरी की मुखबिरी पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल

locationटोंकPublished: Sep 25, 2020 09:06:34 pm

Submitted by:

pawan sharma

बजरी की मुखबिरी पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल
 

बजरी की मुखबिरी पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल

बजरी की मुखबिरी पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल

निवाई. सर्वोच्च न्यायालय के सख्त आदेशों के बावजूद भी बनास नदी से बजरी माफि या द्वारा अवैध बजरी कारोबार अब ग्रामीण क्षेत्र में झगड़े के कारण बनता जा रहा है, लेकिन जिले की पुलिस और प्रशासन उनके विरुद्ध कार्यवाही करने के नाम पर शांतिभंग में गिरफ्तार कर खानापूर्ति कर रही है।
इसी तरह गुरुवार को गांव सोहेला में दो पक्षों के बीच हुए खूनी संघर्ष में 4 लोग घायल हो गए, जिनका उपचार टोंक में जारी है। बरोनी थानाधिकारी कैलाश विश्नोई ने बताया कि सीताराम पुत्र देवकरण गुर्जर ने मुकदमा दर्ज करवाया कि गुरुवार को गांव सोहेला में बस स्टैंड पर एक दुकान पर बैठा था। इसी दौरान हाजीपुरा उपखण्ड पीपलू निवासी सुभाष गोदारा का उसके पास फ ोन आया और बोला कि वह उसकी बजरी की गाडिय़ा पुलिस को क्यों पकड़वाता है। इस पर उसनेे मना कर दिया।
इसी दौरान एक कार आई और उसमें आए सुभाष गोदारा, बद्री पुत्र रामकरण जाट, मोहन पुत्र रामकरण, हनुमान, पप्पू जाट, गोपाल पुत्र जगदीश जाट ने पाइप व लाठियों से उस पर जानलेवा हमला कर दिया। चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पिता देवकरण पुत्र मूलचंद गुर्जर व मुकेश बचाने आए तो अन्य 2-3 गाडिय़ों में आए गिर्राज जाट, पप्पू जाट पुत्र छोटू जाट, गोवर्धन पुत्र जगदीश जाट, हनुमान पुत्र छोटू जाट, दिनेश पुत्र हनुमान के साथ आरोपियों ने जान से मारने की नीयत से हमला कर उसे व परिजनों को घायल कर मौके से फ रार हो गए।
थानाधिकारी विश्नोई ने बताया कि आपसी झगड़े में मुकेश पुत्र देवकरण, देवकरण पुत्र मूलचंद, सीताराम पुत्र देवकरण और राजेश पुत्र देवकरण निवासी सोहेला घायल हो गए। पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। तथा शुक्रवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र डारडा तुर्की पर घायलों का मेडिकल करवाया गया है।
लगाए आरोप
घायलों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि थाने में बैठे रहने के 3 घंटे बाद तक उनकी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है और घायलों का तुरंत मेडिकल भी नहीं करवाया गया।
सूचना देने पर हुआ झगड़ा
घटना के तीन घंटे बाद थाने आए पीडि़त पक्ष की पहुंचते ही एफ आइआर दर्ज कर ली गई और बजरी से भरे वाहनों की सूचना पुलिस को देने पर दो पक्षों में झगड़ा हुआ है और एक पक्ष पर दूसरे पक्ष के 10-15 लोगों ने हमला कर चार लोगों को घायल किया है।
कैलाश विश्नोई, थानाधिकारी बरोनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो