scriptविदेशी पर्यटकों की कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान हुई मौत | Death due to the bike collision with bike rider | Patrika News

विदेशी पर्यटकों की कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान हुई मौत

locationटोंकPublished: Dec 17, 2018 10:57:43 am

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

death-due-to-the-bike-collision-with-bike-rider

विदेशी पर्यटकों की कार की टक्कर से घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान हुई मौत

अलीगढ़. कस्बे में टोंक-सवाईमाधोपुर सडक़ मार्ग पर राजकीय सीनियर सैकण्डरी स्कूल के पास शनिवार दोपहर को कार की टक्कर में घायल हुए बाइक सवार की जयपुर में उपचार दौरान मौत हो गई।

मृतक अलीगढ़ निवासी नीरज जायसवाल है। घायल नीरज की उपचार के दौरान मौत के बाद कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई। गौरतलब है कि शनिवार दोपहर को कस्बे में टोंक-सवाईमाधोपुर सडक़ मार्ग स्थित राजकीय सीनियर सैकण्डरी स्कूल के पास सवाईमाधोपुर रणथम्भौर अभ्यारण्य से भ्रमण कर बून्दी की ओर जा रही विदेशी पर्यटकों की कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो जने घायल हो गए।
दूर्घटना में घायल नीरज की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जयपुर के लिए रैफर कर दिया। जहां उसकी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई।


दुर्घटना में युवक की मौत
मालपुरा. औद्योगिक क्षेत्र में पायस डेयरी के पास शनिवार रात एक बाइक के अनियंत्रित होकर स्लीप हो जाने पर बाइक सवार युवक मौत हो गई। जानकारी अनुसार बृजलाल नगर निवासी राकेश माली 22 वर्ष व दो साथी अन्य बाइक पर औद्योगिक क्षेत्र में पायस डेयरी की ओर जा रहे थे कि अचानक बाइक अनियंत्रित होकर स्लीप हो गई। बाइक गिरने से राकेश माली की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो