परीक्षा देकर लौट रहे बाइक सवार युवक की मौत


अलग-अलग हादसों में चार जनों की मौत

By: Vijay

Published: 17 Sep 2020, 09:53 AM IST


निवाई. कौथून पुलिया के समीप बुधवार दोपहर अज्ञात वाहन की टक्कर से एक जने मौत हो गई और दूसरा घायल हो गया।
सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि जयपुर से पीटीईटी परीक्षा देकर दो भाई अनिल व सुनील मोटरसाइकिल से अपने गांव पावाडेरा चौथ का बरवाड़ा जा रहे थे। कौथून पुलिया के समीप अज्ञात वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल के टक्कर मार दी, जिससे दोनों भाई घायल हो गए। निवाई सीएचसी में सुनील (२० )पुत्र चौथमल कुमावत को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया और अनिल का उपचार जारी है।
ईटों के ब्लाक के नीचे दबा युवक
मालपुरा. उपखंड के डिग्गी थाना अंतर्गत चांदसेन में सीमेंट की ईंट बनाने की फैक्ट्री में बुधवार को हुए हादसे में एक 27 वर्षीय युवक की मौत हो गई। जानकारी अनुसार चांदसेन ढाढे पर संचालित ईंट बनाने की फैक्ट्री में कार्य के दौरान अचानक ईंटों का ढेर ढह गया। इस दौरान कार्य में लगा मजदूर चांदसेन निवासी 27 वर्षीय समीर उर्फ मुन्ना खान ईंटों की ढेर के नीचे दब गया। मजदूर के ईंटो के नीचे दब जाने पर आस पास कार्य कर रहे अन्य मजदूरों ने तत्काल युवक को बाहर निकाला तथा मालपुरा के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित किया। मामले की जानकारी मिलते ही डिग्गी थाना पुलिस भी अस्पताल पहुंची, जहां परिजनों की मौजूदगी पोस्टमार्टम करवा शव सौंपा दिया गया।
बाइक सवार युवक को कार ने मारी टक्कर
देवली. राष्ट्रीय राजमार्ग जयपुर-कोटा पर सिरोही गांव स्थित नहर की पुलिया के समीप कार की टक्कर से बुधवार शाम बाइक सवार एक २७ वर्षीय युवक की मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक देवीसिंह पुत्र बिरधाराम मीणा निवासी बांसलक्ष्मणा थाना देवली है। उक्त हादसा बीसलपुर दाई मुख्य नहर के समीप हुआ। जहां जयपुर की ओर से आई एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। इसमें युवक फिसलकर डिवाइडर किनारे जा गिरा। हादसे के बाद युवक अचेत हो गया। सूचना पर पोल्याड़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, जिन्होंने देवली अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन यहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।
बांध में डूबा व्यक्ति
झिलाय गांव में स्थित बांध में डूबने से 45 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार को मेघराज पुत्र श्रीराम कसाणा अपनी भैंसों को चारा चरवाने के लिए झिलाय गांव के बाहर लेकर गया था। इसी दौरान उसकी भैंसे रानीजी के बांध में चली गई। उन भैंसों को निकालने के लिए मेघराज भी बांध में उतर गया। उसे डूबता देखकर एक जना उसके घर जाकर सूचना दी। परिजनों के पहुंचने तक वह पानी में डूब चुका था। ी मशक्कत के बाद मेघराज को पानी बाहर निकाल अस्पताल लेकर पहुंचे।

Vijay Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned