script

कृषि कार्य करते किसान की, दुर्घटना में युवक की व डूबने से वृद्ध की हुई मौंत

locationटोंकPublished: Sep 18, 2020 08:37:57 am

Submitted by:

pawan sharma

कृषि कार्य करते किसान की, दुर्घटना में युवक की व डूबने से वृद्ध की हुई मौंत
 

कृषि कार्य करते किसान की, दुर्घटना में युवक की व डूबने से वृद्ध की हुई मौंत

कृषि कार्य करते किसान की, दुर्घटना में युवक की व डूबने से वृद्ध की हुई मौंत

निवाई. चैनपुरा रेलवे फ ाटक के समीप गांव महाराजपुरा में अपने खेत पर कृषि कार्य करते समय मशीन में आ जाने से 40 वर्षीय किसान की मृत्यु हो गई। गुरुवार की सुबह गांव महाराजपुरा में करीब साढ़े आठ बजे बत्तीलाल पुत्र सांवलराम मीणा अपने ही खेत पर जीजा हनुमान मीणा के साथ मिलकर ट्रैक्टर से खेत में बुवाई कर रहा था।
इसी दौरान अचानक बत्तीलाल चलते ट्रैक्टर की ऐरों मशीन में आ गया और गंभीर घायल हो गया, जिसे परिजन तत्काल राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
दुर्घटना में युवक की मौत
अलीगढ़. क्षेत्र के टोंक-सवाईमाधोपुर हाइवे पर खेड़ली गांव के पास बुधवार रात अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। थानाधिकारी शिवजीराम गुर्जर ने बताया कि दुर्घटना में मृतक कमलेश बैरवा (35) पुत्र गंजानन्द बैरवा निवासी खेड़ली है। मृतक का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
तालाब में डूबने से वृद्ध की मौत

मालपुरा. डिग्गी थाना क्षेत्र के लावा ग्राम में बुधवार शाम तालाब में डूबने से वृद्ध की मौत हो गई। घटना के अनुसार लावा निवासी 62 वर्षीय वृद्ध प्रभु लाल खटीक दोपहर के समय गांव के तालाब में नहा रहा था। नहाते समय प्रभु लाल गहरे पानी में चला गया,जिसके बाद मौके पर मौजूद युवा शंकर खारोल व हनुमान सिंह सहित अन्य ने वृद्ध को तत्काल तालाब से बाहर निकाल लावा के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां से चिकित्सकों ने वृद्ध को मालपुरा अस्पताल रैफर किया। जहां उपचार के दौरान वृद्ध की मौत हो गई।
किशोर की मौत, मर्ग दर्ज

निवाई. लुहारा गांव में दसवीं के छात्र की अचानक मृत्यु होने पर सदर थाने में मर्ग दर्ज हुआ है। सदर थानाधिकारी गंगाराम ताखर ने बताया कि सूरज जाट ने दर्ज मर्ग में बताया कि उसका 15 वर्षीय पुत्र रोहित तालाब से नहाकर घर के बाहर चबूतरे पर बैठा था कि अचानक अचेत हो गया, जिसे तत्काल राजकीय सामुदायिक चिकित्सालय निवाई लेकर आए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो