दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के टोंक से फरार ईनामी शूटर को किया गिरफ्तार

दिल्ली के अम्बेडकर पुलिस थाना क्षेत्र के फरार इनामी आरोपी को दिल्ली व कोतवाली पुलिस टोंक की मदद से मोतीबाग क्षेत्र के धन्ना तलाई स्थित बड़ा बेड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक भाई भी क्षेत्र के ही एक अन्य मकान में छुपा हुआ था, जो कार्रवाई की खबर लगते ही कार लेकर वहां से फरार हो गया।

By: pawan sharma

Published: 25 Feb 2021, 09:11 PM IST

टोंक. दिल्ली के अम्बेडकर पुलिस थाना क्षेत्र के फरार इनामी आरोपी को दिल्ली व कोतवाली पुलिस टोंक की मदद से मोतीबाग क्षेत्र के धन्ना तलाई स्थित बड़ा बेड़ा से गिरफ्तार किया है। आरोपी का एक भाई भी क्षेत्र के ही एक अन्य मकान में छुपा हुआ था, जो कार्रवाई की खबर लगते ही कार लेकर वहां से फरार हो गया। फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश के निर्देश पर कार की नाकाबंदी करवाई गई है।

फरार आरोपी पर भी 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया हुआ है। पुलिस उपाधीक्षक टोंक चंद्रसिंह रावत ने बताया कि टोंक कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली कि दिल्ली की अम्बेडकर पुलिस थानान्तर्गत 24 फरवरी 2017 को शेखर सिंह नामक व्यक्ति की गैंगवार में गोली मार हत्या किए जाने का आरोपी राहुल एवं मकोका का आरोपी इनामी आरोपी उसका सगा भाई बबलू टांका टोंक में ही धन्नातलाई इलाके में कही छिपे हुए है।

टोंक कोतवाली पुलिस थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह की अगुवाई में गुरुवार को पुलिस टीम ने दबिश देते हुए 10 हजार रुपए के इनामी वांटेड राहुल पुत्र सुरेंद्र बैरवा निवासी दिल्ली को मोतीबाग धन्नातलाई बड़ा बेडा टोंक स्थित उसके मौसा कन्हैया लाल बैरवा के मकान से गिरफ्तार किया है।


रावत ने बताया कि कोतवाली पुलिस राहुल के सगे भाई बबलू टांका को गिरफ्तार करने पहुंची, उससे पूर्व ही उसको अपने भाई राहुल की गिरफ्तारी की भनक लग गई तो वह अपनी कार से भाग छूटा। पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश ने नाकाबंदी कराई है। कोतवाली पुलिस ने आरोपी राहुल बैरवा को दिल्ली पुलिस के एएसआई संदीप की अगुवाई में आई टीम को सुपुर्द किया है।

चोरी का आरोपी गिरफ्तार
दूनी. थाना क्षेत्र के निवारिया स्थित मकान में गत दिनों चोरी करने के आरोपी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। थानाप्रभारी नाहरसिंह मीणा ने बताया कि आरोपी निवारिया निवासी राजू पुत्र शंकरलाल माली है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 21 फरवरी की रात सोहनलाल माली के घर में घुसकर सोने के तीन मांदलिए व चांदी के जेवर चुरा ले गया था।

Show More
pawan sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned