scriptमहिला से छेड़छाड़ के आरोपी लाइनमैन को गिरफ्तार करने की मांग, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन | Demand for arrest of Lineman, accused of molesting woman | Patrika News

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी लाइनमैन को गिरफ्तार करने की मांग, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

locationटोंकPublished: Jun 23, 2019 11:21:30 am

Submitted by:

pawan sharma

Tonk crime news: लाइनमैन गांव में बिजली बिल की बकाया राशी की वसूली करने गया था। ऐसे में लाइनमैन शाम 7 बजे एक घर में घुस गया और महिला के साथ छेड़छाड़ की।

demand-for-arrest-of-lineman-accused-of-molesting-woman

महिला से छेड़छाड़ के आरोपी लाइनमैन को गिरफ्तार करने की मांग, पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

टोंक. मेहंदवास कस्बे में महिला के साथ छेड़छाड़ (Woman tampering) करने के आरोपी विद्युत वितरण निगम (Power distribution corporation) के लाइनमैन को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर लोगों ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा।
इसमें बताया कि गत 26 मई को लाइनमैन (Lineman) धर्मेन्द्र रॉय गांव में बकाया वसूली करने गया था। ऐसे में लाइनमैन शाम 7 बजे एक घर में घुस गया और महिला के साथ छेड़छाड़ की। इसका मामला मेहंदवास थाने (Mehhandwas police station) में दर्ज कराया गया, लेकिन पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया।
read more: अपहरण हुई बालिका का पुलिस नहीं लगा पाई पता, नाराज लोगों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया

ऐसे में उन्होंने छेड़छाड़ के आरोपी (Accused of tampering) को गिरफ्तार करने की मांग की है। ज्ञापन देने वालों में कांग्रेस देहात महासचिव शंकर गौतम, प्रकाश यादव, विजय गौतम, शुभम सोनी, दीपक गुर्जर, दुर्गालाल गुर्जर, अमन चावला, हरिनारायण यादव आदि शामिल थे।

महिला सहित चार के खिलाफ मामला दर्ज
दूनी. कैदारा गांव में परस्पर झगडऩे के दौरान महिलाओं को डायन बताने पर महिला सहित चार जनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

read more: विद्युत निगम के कार्मिक के साथ हुई मारपीट के विरोध में तकनीकी कर्मचारी एसोसिएशन ने धरना देकर किया प्रदर्शन
घाड़ थानाप्रभारी गंगराम ताखर ने बताया कि आरोपी कैदारा निवासी भुवाना, हेमराज, लेखराज व जरोसी है। उन्होंने बताया कि कैदारा निवासी रंगलाल पुत्र गोपीलाल बैरवा की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि वह घर के बाहर दातून कर रहा था, इस दौरान चारों आरोपी उसके घर आए अपशब्द कह कर अभद्रता करने लगे और लकड़ी से मार डालने की धमकी देकर परिवार की औरतों को डायन बताया।
read more: दूकानों के बाहर सडक़ पर सामान रखा तो होगा जप्त, एसडीओ ने दिए कार्रवाई के निर्देश


घर में घुसकर हमला किया
दूनी. नयागांव (रानीपुरा) गांव स्थित घर में कार्य कर रही महिला पर वहीं के आरोपियों ने हथियारों से हमला कर घायल कर दिया। महिला का शोर सुन बचाव को आए पड़ोसी से भी आरोपियों ने मारपीट की और फरार हो गए।
सूचना पर पहुंचे भाई ने महिला को उपचार के लिए दूनी अस्पताल में भर्ती कराया। घायल महिला ने चारों आरोपियों के खिलाफ जान से मारने की नीयत से घर में घुस हथियारों से हमला करने का मामला दर्ज कराया है।
थानाप्रभारी गंगाराम ताखर ने बताया कि घायल महिला नयागांव (रानीपुरा) निवासी तुलसा पत्नी रामलाल मीणा है। वही आरोपी नयागांव (रानीपुरा) निवासी रामप्यारी, सोना, बाबूलाल व कालू है।

उन्होंने बताया कि महिला तुलसा की ओर से दर्ज रिपोर्ट में बताया की वह सुबह घर के आंगन में झाडू लगा रही थी, इस दौरान चारों आरोपी लकड़ी व कुल्हाड़ी लेकर घर में घुस आए और उस पर हमला कर दिया।
शोर सुन बचाव को आए पड़ोसी मोहनलाल मीणा पर भी हमला कर घायल कर फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

वारंटियों को जेल भेजा
दूनी. चोरी मामले में सालों से फरार चल रहे दो वारंटियों को न्यायालय में न्यायिक मजिस्ट्रेट जितेन्द्र रैया के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। बाद में न्यायिक मजिस्ट्रेट ने दोनों आरोपियों को जेल भेजने के आदेश देकर दूनी पुलिस को सौंप दिया।
दूनी थानाप्रभारी नरेश कंवर ने बताया कि आरोपी दुपाड़ा थाना शाहजापुर (मध्यप्रदेश) निवासी हरि पुत्र बापूजी बलाई व कालू पुत्र कन्हैयालाल बलाई है। उन्होंने बताया कि दोनों आरोपी चोरी मामले में कई वर्षों से न्यायालय के आदेशों की अवहेलना कर फरार चल रहे थे।
tonk news in hindi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो