scriptvideo: सर्व समाज युवा संघ ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, छात्रा की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की रखी मांग | Demand for arrest of murder accused | Patrika News

video: सर्व समाज युवा संघ ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, छात्रा की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की रखी मांग

locationटोंकPublished: Jan 19, 2019 01:39:23 pm

Submitted by:

pawan sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

demand-for-arrest-of-murder-accused

video: सर्व समाज युवा संघ ने प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन, छात्रा की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने की रखी मांग

देवली. जिले के निवाई स्थित एक गांव में छात्रा की हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग को लेकर शुक्रवार को सर्व समाज युवा संघ ने राज्यपाल के नाम एसडीओ रवि कुमार वर्मा को ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया घटना के बाद हत्या के मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, लेकिन आरोपी के नाबालिग होने के चलते उसे बाल सुधार गृह भेज दिया गया। आरोप लगाया कि हत्या का मुख्य आरोपी नाबालिग नहीं है, यदि उसकी जन्मतिथि का रिकार्ड जांचा जाए तो इसका खुलासा होगा।
ज्ञापन में पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता के साथ सुरक्षा दिलाने की मांग की है। इससे पहले दर्जनों युवा मुख्य मार्ग से जुलूस के रुप में नारेबाजी करते हुए उपखण्ड कार्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने प्रदर्शन किया। ज्ञापन देने में पवन कुमार मीणा, कमलेश सेन, परमेश्वर सोयल, धनराज योगी, अनामिका, नीतू जांगिड़, रुबल आदि शामिल थे।
आरोपी को मिले फांसी की सजा
मालपुरा. जिले के निवाई उपखण्ड के एक पांच वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने वाले आरोपी को फंासी की सजा दिलाने तथा परिवार को सुरक्षा सहित आर्थिक सहायता दिलाने की मांग को लेकर शुक्रवार को राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं व युवा शक्ति के छात्रों ने जुलूस निकालकर प्रधानमंत्री के नाम उपखण्ड अधिकारी अजय कुमार आर्य को ज्ञापन सौंपा।
जुगराज सिंह, विनोद सैन, फोरन्ता चौधरी, अनिता बैरवा, गुंजन जैन, रोहिणी मीणा, मुकेश नील, कोमल चौधरी सहित राजकीय महाविद्यालय व युवा शक्ति के कई छात्र-छात्राओं की ओर से सौंपे ज्ञापन में बताया कि आरोपी को कठोर सजा दिलाई जाए तथा राज्य सरकार की ओर से परिवार को सुरक्षा व आर्थिक सहायता प्रदान की जाए।महिला सुरक्षा के लिए अलग से कठोर कानून बनाने की मांग की गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो