video: खेल मैदान से अतिक्रमण हटाने की मांग को लेकर एसडीओ को सौंपा ज्ञापन

Pawan Kumar Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 04:04:51 PM (IST) Tonk, Tonk, Rajasthan, India

ग्रांम पंचायत प्रशासन को भी कई लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत करवाया गया, लेकिन कोई ध्यान नही दिया गया।

उनियारा. क्षेत्र के सोप उपतहसील मुख्यालय स्थित राजकीय विद्यालय के खेल मैदान पर कुछ लोगों द्वारा किए गए अतिक्रमण को लेकर उपखण्ड अधिकारी को दिए गए ज्ञापन में अतिक्रमण हटवाए जाने की मांग की है।

 

सोप कस्बे के युवा चन्द्रमोहन शर्मा के नेतृत्व में उपखण्ड अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में बताया गया है कि सोप ग्राम के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान पर ग्राम के ही लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है, जिससे विद्यालय में पढऩे वाले छात्र-छात्राओं के खेलने के लिए कोई भूमि नहीं बची है।

 

इस सम्बन्ध में ग्रांम पंचायत प्रशासन को भी कई लिखित एवं मौखिक रूप से अवगत करवाया गया, लेकिन कोई ध्यान नही दिया गया। ज्ञापन देने वालों में किरोड़ीलाल मीणा, सुनिल युगल, लखन मीणा, महावीर प्रसाद नागर, उमेश नागर, लोकेश चौधरी, मंसूर अली, साकिब, धर्मराज मीणा, मस्तराम मीणा, मुमताज अली, आत्माराम मीणा तथा रशीद खांनराजाराम, कमल कुमार, रोशन, बत्ती लाल, कजोड मीणा आदि शामिल थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned